ताज़ा खबर
 

KEAM Entrance Result 2016: CEE केरला इंजीनियरिंग, मेडिकल और एग्रीकल्चर परिणाम घोषित, cee.kerala.gov.in

KEAM Entrance Results 2016: छात्र अपना रिजल्ट www.cee.kerala.gov.in पर देख सकते हैं। राज्य की मेडिकल, इंजीनियरिंग और एग्रीकल्चर की प्रवेश परीक्षा 27-28 अप्रैल को आयोजित हुई थी।
Author नई दिल्ली | June 1, 2016 18:00 pm
KEAM Entrance Results 2016 जारी कर दिया गया है। छात्र अपना रिजल्ट www.cee.kerala.gov.in पर देख सकते हैं।

KEAM Entrance Result 2016: केरला इंजीनियरिंग, एग्रीकल्चर और मेडिकल की प्रवेश परीक्षा के नतीजे बुधवार को जारी कर दिए गए हैं। स्कोरबॉर्ड और रैंक लिस्ट 2 जुन को घोषित की जाएगी। जो छात्र केरला एग्रीकल्चर, इंजीनियरिंग और मेडिकल के एंट्रेंस एग्जाम में बैठे थे वें अपना रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट www.cee.kerala.gov.in पर देख सकते हैं। राज्य की मेडिकल, इंजीनियरिंग और एग्रीकल्चर की प्रवेश परीक्षा 27-28 अप्रैल को आयोजित हुई थी। केरला में प्रेफेशनल कोर्स (केइएएम) में दाखिले के लिए यह एग्जाम CEE द्वारा करवाए जाते हैं।

छात्र अपना रिजल्ट जानने के लिए सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं। उसके बाद के अपना रोलनंबर, नाम और दूसरी जरूरी जानकारी भरें। इसके बाद सबमिट करें आपका रिजल्ट स्क्रीन पर आ जाएगा। छात्र अपने रिजल्ट का प्रिंट आउट भी ले सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.