June 25, 2017

ताज़ा खबर
 

MHT CET 2017 प्रोविजनल मेरिट लिस्ट जारी, यहां देखें

DTE Maharashtra MHT CET 2017: डायरेक्ट्रेट ऑफ टेक्निकल एजुकेशन, महाराष्ट्र ने बीई और बीटेक कोर्स के लिए क्वालीफाई उम्मीदवारों की प्रोविजनल मेरिट स्टेट्स जारी कर दिया है। मेरिट लिस्ट आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद है।

DTE Maharashtra MHT CET 2017: परीक्षा की फाइनल मेरिट लिस्ट 22 जून को जारी की जाएगी।

डायरेक्ट्रेट ऑफ टेक्निकल एजुकेशन, महाराष्ट्र ने बीई और बीटेक कोर्स के लिए क्वालीफाई उम्मीदवारों की प्रोविजनल मेरिट स्टेट्स जारी कर दिया है। मेरिट लिस्ट आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद है। डीटीई महाराष्ट्र ने पहले ही एमएचटी सीईटी 2017 परीक्षा के नतीजे जारी कर दिए थे, जिसका आयोजन इंजीनियरिंग और फार्मेसी कोर्स के डिग्री प्रोगाम में पहले साल में दाखिले के लिए करवाया जाता है। इस परीक्षा का आयोजन 11 मई 2017 को करवाया गया था। डीटीई महाराष्ट्र ने कल सभी दस्तावेज अपलोड करने और दाखिले के लिए रजिस्ट्रेशन फोर्म अपलोड करने का काम कर लिया था। बता दें परीक्षा की फाइनल मेरिट लिस्ट 22 जून को जारी की जाएगी। अभी निदेशालय ने प्रोविजनल मेरिट लिस्ट ही जारी की है और फाइनल मेरिट लिस्ट आना अभी बाकी है।

अपनी प्रोविजनल मेरिट लिस्ट देखने के लिए सबसे पहले डीटीई महाराष्ट्र की आधिकारिक वेबसाइट dtemaharashtra.gov.in पर जाएं और उसके बाद ‘Check Provisional Merit List’ पर क्लिक करें, जो कि बीई बीटेक फर्स्ट ईयर एडमिशन के अधीन होगा। उसके बाद एप्लीकेशन आईडी और जन्म तारीख भरें। सभी जानकारी भरने के बाद अपना रिजल्ट चेक कर लें। बता दें कि यह प्रोविजनल लिस्ट से मिलती जुलती ही होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on June 19, 2017 6:49 pm

  1. No Comments.
सबरंग