ताज़ा खबर
 

APPSC ने घोषित किए ग्रुप-2 भर्ती परीक्षा के नतीजे, जानिए- कितने परीक्षार्थी हुए पास?

APPSC Exam Result 2017: आंध्र प्रदेश लोक सेवा आयोग ने लंबे इंतजार के बाद ग्रुप-2 भर्ती परीक्षा के नतीजे जारी कर दिए हैं। परीक्षा के नतीजों के साथ ही आयोग ने चयन सूची भी जारी कर दी है, जिसमें चयनित होने वाले उम्मीदवारों से जुड़ी जानकारी लिखी होगी।
APPSC Group 2 Exam 2017:

आंध्र प्रदेश लोक सेवा आयोग ने लंबे इंतजार के बाद ग्रुप-2 भर्ती परीक्षा के नतीजे जारी कर दिए हैं। परीक्षा के नतीजों के साथ ही आयोग ने चयन सूची भी जारी कर दी है, जिसमें चयनित होने वाले उम्मीदवारों से जुड़ी जानकारी लिखी होगी। अगर आपने भी इस परीक्षा में भाग लिया है तो आप आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर परीक्षा के रिजल्ट देख सकते हैं। इस परीक्षा में 49 हजार 100 उम्मीदवार पास हुए हैं। बता दें कि आयोग ने इस परीक्षा का आयोजन 26 फरवरी 2017 को किया था और यह परीक्षा ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यम से करवाई गई थी। परीक्षार्थी नतीजों के साथ सलेक्शन लिस्ट भी डाउनलोड कर सकते हैं।

भर्ती में अधिक पद होने की वजह से इस परीक्षा में बहुत अधिक संख्या में उम्मीदवारों ने भाग लिया था और करीब 6 लाख से अधिक उम्मीदवारों ने इसमें हिस्सा लिया था। बता दें कि भर्ती में 442 एग्जीक्यूटिव और 540 नॉन-एग्जीक्यूटिव पदों के लिए आवेदन मांगे गए थे। इस परीक्षा में 450 अंकों के लिए परीक्षा करवाई गई थी और परीक्षा के आयोजन के कुछ ही दिन बाद ऑफिशियल आंसर की जारी कर दी थी। इस भर्ती से जुड़ी अधिक अपडेट देखने के लिए वेबसाइट पर नजर बनाए रखें।

वहीं आयोग का कहना है कि फिलहाल भर्ती प्रक्रिया पूरी नहीं हुई है और स्क्रीनिंग टेस्ट की आखिरी सलेक्शन लिस्ट 3 दिन के बाद जारी कर दी जाएगी। अपना रिजल्ट देखने के लिए आधिकारिक वेबसाइट (psc.ap.gov.in) पर जाएं और उसके बाद परीक्षा के नतीजों से जुड़े लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद लॉगिन करके अपना रिजल्ट देख लें और रिजल्ट शीट भी डाउनलोड कर लें। बता दें कि आयोग विभागीय स्तर पर उम्मीदवारों की भर्ती करने के साथ साथ राज्य स्तरीय पदों के लिए भी परीक्षा का आयोजन भी करता है और चयनित उम्मीदवारों की नियुक्ति करता है।

NIRF Ranking 2017: टॉप 10 यूनिवर्सिटी में शामिल जेएनयू, मिरांडा हाउस भारत का टॉप कॉलेज

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग