ताज़ा खबर
 

AP POLYCET 2017 Results: जल्द घोषित होंगे आंध्र प्रदेश पॉलिटेक्निक कॉमन एंट्रेंस टेस्ट परीक्षा के परिणाम

AP Polycet Results 2017: इंजीनियरिंग और नॉन इंजीनियरिंग विषय में डिप्लोमा करने के इच्छुक उम्मीदवारों ने आंध्र प्रदेश बोर्ड ऑफ टेक्नीकल एजुकेशन और ट्रेनिंग की ओर से आयोजित आंध्र प्रदेश पॉलीटेक परीक्षा में हिस्सा लिया था।
AP Polycet 2017:

इंजीनियरिंग और नॉन इंजीनियरिंग विषय में डिप्लोमा करने के इच्छुक उम्मीदवारों ने आंध्र प्रदेश बोर्ड ऑफ टेक्नीकल एजुकेशन और ट्रेनिंग की ओर से आयोजित आंध्र प्रदेश पॉलीटेक परीक्षा में हिस्सा लिया था। इस परीक्षा में लाखों उम्मीदवारों ने भाग लिया था और अब उम्मीदवार परीक्षा के नतीजों का इंतजार कर रहे हैं, जो कि जल्द ही जारी कर दिए जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक परीक्षा के नतीजे आज (8 मई) जारी किए जा सकते हैं और रिजल्ट दिखाने वाली कई वेबसाइट ने अपनी वेबसाइट पर रिजल्ट को लेकर लिंक भी बना दिए हैं, जिसके अनुसार परीक्षा के रिजल्ट आज शाम 5 बजे तक जारी किए जाएंगे।

हालांकि आधिकारिक जानिकारियों के अनुसार परीक्षा के नतीजे आज नहीं बल्कि 10 तारीख को जारी किए जाएंगे। वहीं खबरों में बताया जा रहा है कि रिजल्ट 5 बजे तक जारी किए जा सकते हैं। इस एंट्रेंस टेस्ट का आयोजन हाल ही में 24 अप्रैल 2017 को किया गया था। उम्मीदवारों को चयन आंध्र प्रदेश पॉलीटेक्निक कॉमन एंट्रेंस टेस्ट के आधार पर किया जाएगा। इसके लिए कट-ऑफ तय की जाएगी और उम्मीदवारों के दाखिले की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। बता दें कि रिजल्ट घोषित होने के बाज कट-ऑफ के आधार पर कॉलेज एडमिशन की प्रक्रिया शुरू करेगा और उसके आधार पर उम्मीगदवारों का दाखिला होगा।

यह एंट्रेंस टेस्ट सरकारी, निजी, इंजीनियरिंग और कई अन्य कॉलेजों के लिए करवाया जाता है, जिसमें डिप्लोमा करने के इच्छुक उम्मीदवार बड़ी संख्या में आवेदन करते हैं। परीक्षार्थी अपने नतीजे देखने के लिए आधिकारिक वेबसाइट polycetap.nic.in पर जाएं और उसके बाद परीक्षा से जुड़े लिंक पर क्लिक करें। उसके बाद मांगी गई जानकारी भरकर अपना रिजल्ट देख लें। बोर्ड डिप्लोमा आदि के लिए परीक्षा का आयोजन कर नतीजे घोषित करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.