ताज़ा खबर
 

Manabadi AP Inter Result: नतीजे घोषित, मैसेज और वेबसाइट से पता करें रिजल्ट

Manabadi AP Inter Exam Results: आंध्र प्रदेश इंटरमीडियट पब्लिक परीक्षा के पहले और दूसरे साल की परीक्षा में भाग लेने वाले उम्मीदवारों का इंतजार अब खत्म होने वाला है। बोर्ड कल यानि 13 अप्रैल को इस परीक्षा के नतीजे घोषित कर देगा, जिसे ऑनलाइन माध्यम से देखा जा सकता है।
वहीं उम्मीदवार मैसेज के जरिए भी अपना रिजल्ट देख सकते हैं।

आंध्र प्रदेश इंटरमीडियट पब्लिक परीक्षा के पहले और दूसरे साल की परीक्षा में भाग लेने वाले उम्मीदवारों का इंतजार अब खत्म हो गया है।पहले खबरें आ रही थी कि बोर्ड आज यानि 13 अप्रैल को इस परीक्षा के नतीजे घोषित कर देगा, जिसे ऑनलाइन माध्यम से देखा जा सकता है और बोर्ड ने तय कार्यक्रम के अनुसार परीक्षा के नतीजे घोषित कर दिए हैं। अगर आपने भी इस परीक्षा में भाग लिया है तो आप आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना रिजल्ट डाउनलोड कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि मानव संसाधव विकास मंत्री गंता श्रीनिवास रॉव इस परीक्षा के नतीजे घोषित करेंगे।

बता दें कि इंटरमीडियट बोर्ड परीक्षा का आयोजन मार्च में करवाया गया था और इंटरमीडियट के प्रथम साल के दूसरी भाषा के पेपर के साथ इस परीक्षा की शुरुआत की थी। परीक्षार्थी आंध्र प्रदेश बोर्ड की इंटरमीडियट एजुकेशन वेबसाइट bieap.gov.in पर जाकर अपना रिजल्ट देख सकते हैं। वहीं उम्मीदवार मैसेज के जरिए भी अपना रिजल्ट देख सकते हैं। इसके लिए IPEG2 <space> <hall ticket number> 5676750 के जरिए रिजल्ट चैक कर लें। बता दें कि इसके अलावा आप examresults.ap.nic.in; results.cgg.gov.in; goresults.net; manabadi.com; manabadi.co.in; exametc.com; educationandhra.com पर जाकर रिजल्ट देख सकते हैं।

कैसे करें डाउनलोड– अपना रिजल्ट डाउनलोड करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और उसके बाद AP Intermediate First Year Result 2017’ पर क्लिक करें और उसके बाद मांगी गई जानकारी भरते हुए अपना रिजल्ट चैक कर लें। आंध्र प्रदेश इंटर मीडियट परीक्षा में पास होने वाले उम्मीदवार आगे की प्रक्रिया में भाग लेंगे।

मेरठ: हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने प्रेमी जोड़े के साथ की बदसलूकी, घर से घसीटकर ले गए पुलिस थाने

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.