ताज़ा खबर
 

Video: तेलंगाना में गर्मी का कहर, महिला ने फर्श पर धूप में बना दिया अंडा

पूरे देश में गर्मी कहर बरपा रही है। इसके चलते देशभर में 65 लोगों की मौत हो चुकी है। तेलंगाना राज्‍य भी इससे अछूता नहीं है और यहां पर भी गर्म हवाओं के चलते 35 लोग जान गंवा चुके हैं।
Author हैदराबाद | April 18, 2016 07:56 am
तेलंगाना में तेज गर्मी का असर दिखाने वाला एक वीडियो इन दिनों ट्रेंड कर रहा है। इसमें एक महिला घर के बाहर धूप में फर्शपर अंडा बनाती दिख रही है।

पूरे देश में गर्मी कहर बरपा रही है। इसके चलते देशभर में 65 लोगों की मौत हो चुकी है। तेलंगाना राज्‍य भी इससे अछूता नहीं है और यहां पर भी गर्म हवाओं के चलते 35 लोग जान गंवा चुके हैं। भारतीय मौसम विभाग का कहना है कि आने वाले दिनों में भी पारे में बढ़ोत्‍तरी जारी रहेगी। वहीं तेलंगाना में तेज गर्मी का असर दिखाने वाला एक वीडियो इन दिनों ट्रेंड कर रहा है। इसमें एक महिला घर के बाहर धूप में फर्शपर अंडा बनाती दिख रही है।

समाचार एजेंसी एएनआई के वीडियो में दिखाई देता है कि करीमनगर की रहने वाली यह महिला अंडे को तोड़ती है। इसके बाद उसे फर्श पर डालती है। आखिर में तैयार आमलेट को पलटते हुए कैमरे के सामने हंसती हुई नजर आती है। तेलंगाना में अगले दो दिनों में भी गर्मी तेज रहेगी। इसके तहत हैदराबाद, निजामाबाद, करीमनगर, रंगारेड्डी और खम्‍मम जिलों में गर्म हवाओं का प्रकोप रहेगा। सरकार ने राहत और बचाव के उचित कदम उठाने के निर्देश दिए हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग