ताज़ा खबर
 

ब्रिटिश महिला ने टॉयलेट में यूज किया टिशू की जगह पासपोर्ट के पन्‍ने, थाईलैंड से बैरंग लौटाई गई

पेशे से हेयरड्रेसर विल्‍सन थाईलैंड में एक महीने गुजारने के मकसद से वहां गई थीं।
Author February 12, 2016 16:26 pm

एक महिला ने टॉयलेट में टिशू पेपर की जगह पासपोर्ट के पन्‍ने फाड़कर ही इस्‍तेमाल कर लिया, जिसके बाद उसे थाईलैंड एयरपोर्ट से वापस लौटा दिया गया।

खबरों के मुताबिक, फेओ विल्‍सन नाम की यह महिला ब्रिटिश नागरिक है। पेशे से हेयरड्रेसर विल्‍सन थाईलैंड में एक महीने गुजारने के मकसद से वहां गई थीं। उन्‍होंने दुबई से थाईलैंड की कनेक्‍ट‍िंग फ्लाइट पकड़ी थी। एयरपोर्ट पर जब अधिकारियों ने पाया कि फेओ विल्‍सन के पासपोर्ट में कुछ पन्‍ने गायब हैं तो उन्‍होंने इस बारे में महिला से पूछा। विल्‍सन ने बताया कि वो नशे में थी, इसलिए उसने टिशू की जगह टायलट में पासपोर्ट के पन्‍ने ही यूज कर लिया। महिला ने कहा, ”हम कई बार्स में गए थे। हमें टॉयलेट जाना पड़ा, लेकिन वहां टॉयलेट रोल नहीं मिला। शायद दो या तीन पन्‍ने इस्‍तेमाल किए। मैं नशे में थी, इसलिए मुझे अंदाजा नहीं था कि इसका यह भी परिणाम हो सकता है।” विल्‍सन ने कहा, ”जब अफसर ने मुझसे फटे पन्‍नों के बारे में पूछा तो मैं कह दिया कि वे खो गए क्‍योंकि मुझे सही वजह बताने में शर्म आ रही थी। इससे पहले कि मैं कुछ और बता पाती, उन्‍होंने मेरे दस्‍तावेज जब्‍त कर लिए और वापस भेज दिया।”

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. A
    Ajay Patel
    Feb 14, 2016 at 11:43 am
    घर बैठे बिना एक भी पैसा लगाय आप जॉब कर सकते है! न ही कुछ बेचना है न ही खरीदना ! बस Facebook aur WhatsApp अच्छे से चलना आता हो।। और आप के पास एक Android phone हो । तो लिखे JOB और भेज दे (9713043269) Whats App के इस नंबर पर।
    (0)(0)
    Reply
    1. R
      Rakesh Agrawal
      May 20, 2014 at 10:50 am
      निरवंध पॉवर के सामने अन्य सभी तर्क व्यर्थ है. ारा को अब सुप्रीम कोर्ट को पैसे देदेने चाहिए .जान है तो जहाँन है चाहे कुछ भी समझ/ संतोष करके ,न्याय अन्याय कुछ भी मायने नहीं रखता , पॉवर के सामने अन्य सभी तुच्छ है ये हजारो साल का इतिहास है
      (0)(0)
      Reply
      सबरंग