ताज़ा खबर
 

किरण बेदी से ज़्यादा ख़ूबसूरत हैं शाज़िया इल्मी: मार्केंडय काटजू

उच्चतम न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश और भारतीय प्रेस परिषद के पूर्व अध्यक्ष मार्केंडय काटजू ने ट्वीट कर पर आप पार्टी से भाजपा में गईं शाजिया इल्मी के प्रति सम्मान जाहिर करते हुए उन्हें भाजपा की मुख्यमंत्री उम्मीदवार किरण बेदी से ज्यादा ख़ूबसूरत बताया है। काटजू ने शुक्रवार को शाजिया इल्मी और किरण बेदी पर ट्वीट […]
काटजू ने गौ मांस को प्रोटीन का सस्ता स्रोत बताते हुए कहा कि कोई मुझे यह नहीं बताएगा कि मुझे क्या खाना चाहिए और क्या नहीं।

उच्चतम न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश और भारतीय प्रेस परिषद के पूर्व अध्यक्ष मार्केंडय काटजू ने ट्वीट कर पर आप पार्टी से भाजपा में गईं शाजिया इल्मी के प्रति सम्मान जाहिर करते हुए उन्हें भाजपा की मुख्यमंत्री उम्मीदवार किरण बेदी से ज्यादा ख़ूबसूरत बताया है।

काटजू ने शुक्रवार को शाजिया इल्मी और किरण बेदी पर ट्वीट की झड़ी लगा दी। उन्होंने आगे कहा, यदि वे (भाजपा) शाज़िया इल्मी को मुख्यमंत्री उम्मीवार बनाती तो दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत निश्चित थी।

अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले काटजू ने हाल ही में अपने एक ट्वीट में कहा था कि 90 प्रतिशत भारतीय बेवकूफ हैं। इसी तरह की एक अन्य ट्वीटस में उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ को अगला राष्ट्रपति होना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. Amit Shah
    Jan 31, 2015 at 12:25 pm
    Click for Gujarati News :� :www.vishwagujarat/
    (0)(0)
    Reply
    1. S
      Suraj
      Feb 1, 2015 at 11:52 am
      अगर किसी को कटाक्ष नहीं समझ में आते तो वो भी बोलने वालों का ही दोष है क्या ??
      (0)(0)
      Reply
      1. Sidheswar Misra
        Jan 31, 2015 at 4:55 pm
        काटजू जी एक न्यायधीश है इस पद पर इनकी न्युक्ति राजनितिक क्युलीजियम से हुई होगी | इस लिए यह विचार उन्हों ने दिया है
        (0)(0)
        Reply
        1. Sidheswar Misra
          Jan 31, 2015 at 4:55 pm
          काटजू जी एक न्यायधीश है इस पद पर इनकी न्युक्ति राजनितिक क्युलीजियम से हुई होगी | इस लिए यह विचार उन्हों ने दिया है
          (0)(0)
          Reply
          1. यहिया सिद्दीकी
            Feb 1, 2015 at 9:21 am
            श्री काटजू का यह ट्यूट अशोभनीय है । ऐसी बातें लाखों करोडों बदसूरत महिलाओं के प्रति अपमानजनक माना जाएगा। इतने बडे कद्दावर व्यक्ति के मुंह से ऐसी बातें शोभा नहीं देती।
            (0)(0)
            Reply
            1. Load More Comments