December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

सात दिन तक हुआ गैंगरेप, पत्नी ने सुनाई आपबीती तो पति ने की आत्महत्या की कोशिश

पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए तीन टीमें बनाई हैं।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

राजस्थान के चुरू जिले में किडनेप करके आठ लोगों द्वारा एक महिला के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। महिला के साथ 22 नवंबर से 28 नवंबर तक जिले के अलग-अलग स्थानों पर रेप किया गया। महिला जब उन लोगों से चंगुल से मुक्त होकर घर पहुंची तो अपने पति को आपबीती बताई। पत्नी की कहानी सुनकर पति सदमे में चला गया और मंगलवार को आत्महत्या करने की कोशिश की। अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया ने अपनी रिपोर्ट में सरदार शहर सर्कल ऑफिसर राजेंद्र प्रसाद के हवाले से लिखा है कि पीड़िता मंगलवार दोपहर को पुलिस स्टेशन आई थी और अपनी आप बीती पुलिस को सुनाई।

प्रसाद ने बताया, ‘महिला असल खेड़ी बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रही थी, तभी तीन लोग एक जीप में आए और उसे भरेली शहर तक छोड़ने की बात कही। महिला तीनों के साथ जीप में बैठ गई। इन तीनों की पहचान कल्याण सिंह, राजू सिंह और हरिराम के रूप में हुई है।’ रास्ते में ही तीनों जीप को दूसरे रास्ते पर लेकर चले गए और वहां पर एक झोपड़ी में उसे छुपाकर रखा गया और महिला के साथ कई बार रेप किया गया। दो दिन बाद तीनों उसे जिले के ही दूसरे गांव लेकर गए, जहां उन्होंने उसे कथित तौर पर चार लोगों को एक लाख रुपए में बेच दिया। महिला ने चार लोगों की पहचान राजू राम, महावीर, संदीप और गिरधारी के रूप में की है।

प्रसाद ने साथ ही बताया कि महिला को गांव में एक अज्ञात जगह पर बंधक बनाकर रखा गया और तीन दिन तक चारों उसका रेप करते रहे। महिला ने कई बार बचकर निकलने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रही। चारों ने दो बच्चे की मां को उसी गांव के रहने वाले एक युवक से शादी करने के लिए दबाव बनाया। महिला ने बताया कि चारों ने उसे बताया कि उसे एक युवक को एक लाख रुपए में कथित तौर पर बेच दिया गया है।

28 नवंबर को महिला के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। उसी दिन महिला एक बुजुर्ग की मदद से उस युवक के घर से भागने में कामयाब रही। मंगलवार को महिला ने पुलिस को अपनी पूरी कहानी बताई। पति से पत्नी की यह कहानी सुनी नहीं गई। इसलिए उसने सुसाइड करने की कोशिश की, लेकिन उसे बचा लिया गया। अस्पताल में अभी उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए तीन टीमें बनाई हैं।

वीडियो में देखें- राहुल गांधी के बाद अब कांग्रेस का ट्विटर अकाउंट हैक; किए गए आपत्तिजनक ट्वीट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on December 1, 2016 12:35 pm

सबरंग