ताज़ा खबर
 

उमर ने बल्लेबाजी क्रम की शिकायत इमरान से की, वीडियो हुआ वायरल, पीसीबी नाराज

पाकिस्तान के बल्लेबाज उमर अकमल ने कथित तौर पर पूर्व कप्तान इमरान खान से आग्रह किया था कि वह उन्हें बल्लेबाजी क्रम में ऊपर भेजने को लेकर टीम प्रबंधन से बात करें।
कोलकाता में मौजूद अध्यक्ष शहरयार खान उमर की इस हरकत से खुश नहीं हैं और कैमरे में कैद हुई इस घटना को लेकर उन्होेंने टीम प्रबंधन से बात की है। (file photo)

पाकिस्तान के बल्लेबाज उमर अकमल ने कथित तौर पर पूर्व कप्तान इमरान खान से आग्रह किया था कि वह उन्हें बल्लेबाजी क्रम में ऊपर भेजने को लेकर टीम प्रबंधन से बात करें जिससे अधिकारी नाराज हैं। नाराज पूर्व कप्तान रमीज राजा चाहते हैं कि टीम प्रबंधन इस स्वार्थी रवैये के लिए उमर को अंतिम एकादश से बाहर कर दें।

READ ALSO: हार से भड़के शोएब अख्‍तर, बिग बी ने फहराया तिरंगा, कोहली ने सचिन को किया सैल्‍यूट

रमीज ने जियो न्यूज चैनल से कहा, ‘‘मैं उमर के बर्ताव से काफी नाराज हूं। वह जब भी किसी पूर्व महान खिलाड़ी से मिलता है जो अपने बल्लेबाजी क्रम में बदलाव की बात करता है। मेरा दिल कहता है कि इस बर्ताव के लिए उमर को अगले मैच से बाहर कर देना चाहिए।’’

इमरान कल भारत के खिलाफ विश्व टी20 के अहम मुकाबले से पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ियों की हौसला अफजाई के लिए उनसे मिले थे और उमर ने इस दौरान उनसे कहा कि वह कप्तान (शाहिद अफरीदी) से उन्हें बल्लेबाजी क्रम में ऊपर भेजने के लिए कहें। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के विश्वस्त सूत्रों ने मीडिया को बताया कि उस समय कोलकाता में मौजूद अध्यक्ष शहरयार खान उमर की इस हरकत से खुश नहीं हैं और कैमरे में कैद हुई इस घटना को लेकर उन्होेंने टीम प्रबंधन से बात की है। रमीज ने हालांकि हौसला अफजाई के लिए इमरान को आमंत्रित करने के फैसले का समर्थन किया है। इस संबंध में एक विडियो भी वायरल हो गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग