ताज़ा खबर
 

गणपति बप्पा भी फोन पर हुए व्यस्त, लेकिन कैसे…

मेरी स्टोरी की हेडलाइन पढ़कर आप एक बार जरूर चकरा गए होंगे... चलिए हम आपके चक्कर को छू कर देते है। आप अब मोबाइल पर बातें सिर्फ दोस्तों या रिश्तेदारों से नहीं बल्कि भगवान गणेश से भी कर सकते हैं।
भगवान गणेश जी (सांकेतिक फोटो)

मेरी स्टोरी की हेडलाइन पढ़कर आप एक बार जरूर चकरा गए होंगे… चलिए हम आपके चक्कर को छू कर देते है। आप अब मोबाइल पर बातें सिर्फ दोस्तों या रिश्तेदारों से नहीं बल्कि भगवान गणेश से भी कर सकते हैं।

जी हां, मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में जूनी इलाके में बसे गणेश जी अपने दूर कहीं बैठे भक्तों की परेशानी फोन पर बात सुनकर दूर कर दे रहे हैं। भगवान का फोन पर बात करना अजीब तो लगता है लेकिन जो भक्त किसी कारणवस उनका दर्शन नहीं कर पाते वह अपनी दुविधाएं भगवान को फोन पर बोल देते हैं और भगवान गणेश उनकी बातें ज़रूर सुनते हैं।

इस खबर को पढ़कर गणेश भगवान के भक्त तो ज़रूर खुश हो गए होंगे। आपको बता दें कि यह मंदिर करीब 1200 वर्षो पुरानी है। मंदिर के पुजारी और गणेश जी के भक्तों का मानना है कि चिंतामन गणेश जी सभी भक्तों की मनोकामना पूर्ण करते हैं।

लेकिन अगर आपके लिए इतनी दूर आना संभव नही है तो आप मोबाइल पर भी गणेश जी को अपनी समस्या सुना सकते हैं।

कई भक्तों का कहना है कि मोबाइल पर की गई बातों से उन्हें लाभ मिला है इसलिए दिन- प्रतिदिन गणेश जी को फोन करने वाले भक्तों की संख्या बढ़ती जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.