April 27, 2017

ताज़ा खबर

 

कमाल आर खान ने सर्जिकल स्‍ट्राइक पर खुल कर उठाए सवाल, पूछा- यह इलेक्‍शन स्‍ट्राइक तो नहीं था और अब अगले चुनाव के वक्‍त ही होगी क्‍या?

विवादित फिल्‍ममेकर और एक्‍टर कमाल आर खान ने सर्जिकल स्‍ट्राइक के मुद्दे पर केंद्र सरकार को निशाने पर लेते हुए उसकी मंशा पर सवाल उठाए हैं।

विवादित फिल्‍ममेकर और एक्‍टर कमाल आर खान ने सर्जिकल स्‍ट्राइक के मुद्दे पर केंद्र सरकार को निशाने पर लेते हुए उसकी मंशा पर सवाल उठाए हैं।

विवादित फिल्‍ममेकर और एक्‍टर कमाल आर खान ने सर्जिकल स्‍ट्राइक के मुद्दे पर केंद्र सरकार को निशाने पर लेते हुए उसकी मंशा पर सवाल उठाए हैं। साथ ही कहा कि इसके जरिए भारत सरकार पाकिस्‍तान को हमलों के लिए उकसा रही है। कमाल खान ने सर्जिकल स्‍ट्राइक का रिव्‍यू करते हुए वीडियो जारी किया है। इसमें उन्‍होंने कहा कि कुछ आतंकियों ने सरहद पार से आकर भारत पर हमला किया। इसका बदला लेने के लिए भारत ने सर्जिकल स्‍ट्राइक किया। लेकिन पड़ोसी कह रहा है कि आपने आदमियों को नहीं मारा। आपने कुछ भी गलत किया। इस पर भारत को खुश होना चाहिए कि उसने पड़ोसी के चार आदमी भी मार दिए और वह कह रहा है कि उसके आदमी नहीं मरे। आप पर इल्‍जाम नहीं लगा। कमाल खान ने कहा कि भारत जबरदस्‍ती अपने ऊपर इल्‍जाम लगवाना चाहता है। साथ ही वह सर्जिकल स्‍ट्राइक की बात कह-कहकर पाकिस्‍तान को जबरदस्‍ती हमले के उकसा रहा है।

पाकिस्तान ने एक बार फिर किया सीज़फायर का उल्लंघन; राजौरी में दागे मोर्टार बम, देखें वीडियो: 

उन्‍होंने कहा, ”अरे भाई जब पड़ोसी यह कह रहा है कि आपने उसके आदमी मारे नहीं नहीं तो आपको खुश होना चाहिए। लेकिन आप जबरदस्‍ती कर रहे हैं नहीं भार्इ मैंने आपके आदमी मारे हैं और आप अब आकर मुझ पर हमला कीजिए।” कमाल खान ने मीडिया पर भी हमला बोलते हुए कहा कि वह सर्जिकल स्‍ट्राइक के 15-20 दिन बाद भी मीडिया कह रहा है कि पाकिस्‍तान ने अभी तक हमला नहीं किया है। पाकिस्‍तान डर गया है। उन्‍होंने कहा, ”पाकिस्‍तान ने अभी भी हम हम पर हमला नहीं किया है। पाकिस्‍तान को और कितने दिन चाहिए हम पर हमला करने के लिए। हमने तुम पर सर्जिकल स्‍ट्राइक की है। यह तो मैं अपनी जिंदगी में पहली बार सुन रहा हूं कि पड़ोसी दूसरे पड़ोसी से कह रहा है कि आप आइए और मुझ पर हमला कीजिए। उसे बार-बार याद दिलाने कि क्‍या जरुरत है हमने तुम्‍हारे आदमी मारे हैं। यह तो मुझे अजीब बात लग रही है।”

कमाल खान को ‘उलटा लटकाकर 4 थप्‍पड लगाओ’ ने मचाई धूम, सोनाक्षी सिन्हा को मिल गए 7000 समर्थक

हरभजन सिंह बने पिता, कमाल आर खान ने उड़ाया मजाक, बोले- इसे कहते हैं सच्ची प्लानिंग

कमाल खान ने सर्जिकल स्‍ट्राइक पर सवाल करते हुए कहा कि जबसे भारत ने ऐसा किया है तब से हर रोज आतंकी हमला कर रहे हैं। जब सारे आतंकियों को मार दिया था तो अब आतंकी कहां से आ रहे हैं। उन्‍होंने कहा, ”उरी में हमला हुआ तो हमने सर्जिकल स्‍ट्राइक की। अब हमने ऐसा कर दिया तो सर्जिकल स्‍ट्राइक चालू रहनी चाहिए। लेकिन एक सर्जिकल स्‍ट्राइक करने के बाद अब ऐसा नहीं हो रहा है। अब हमने बदला लेना बंद कर दिया है। कहीं ऐसा तो नहीं कि यह इलेक्‍शन सर्जिकल स्‍ट्राइक थी। कहीं ऐसा तो नहीं कि जब कहीं ओर चुनाव होंगे तो सर्जिकल स्‍ट्राइक की जाएगी।’ कमाल खान ने सत्‍यमेव जयते के साथ वीडियो समाप्‍त किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 18, 2016 12:12 pm

  1. A
    Amit
    Oct 18, 2016 at 9:20 pm
    Does he deserve to get space in Jansatta site ....You have many other news so stop wasting your time on publishing such type of nonsense news.
    Reply
    1. A
      Amit
      Oct 18, 2016 at 9:21 pm
      If he deserve to get space then I also deserve...please publish my opinion also .
      Reply
      1. A
        Ashok Kumar
        Oct 18, 2016 at 7:10 am
        जैसी इसकी की _____ की तरह शक्ल है वैसी ही बात करता है यह
        Reply
        1. K
          Kiran Kumar
          Oct 18, 2016 at 9:18 am
          मुझे ये समझ नहीं आता ..... जनसत्ता इस केआरके को इतना तूल क्यों दे रहा है ..ये तो कुछ भी बोलता रहता है .. क्या इनके पास और कोई खबर नहीं बची है .. इस केआरके को कितने लोग जानते हैं .. जो थोड़े बहुत जानते भी हैं वो इसकी शक्ल भी देखना नहीं चाहते हैं
          Reply
          1. P
            Pawan Sharma
            Oct 18, 2016 at 11:31 pm
            कल्लू मियां, ये तुम्हारी फिल्म की काल्पनिक स्टोरी नहीं रियल लाइफ है ...यहाँ तो ऐसे ऐसे बैठे है ..की जिसको मार पड़ती है उसको रोने भी नहीं दिया जाता ...जैसे तुम्हारा एक फिल्म के बाद ऐसा सर्जिकल आपरेशन किया ...की आज भी तुम खुलकर बता भी नहीं सकते ..हाँ तुम्हारा दर्द ऐसी वेवकूफी वाली बातों से लोगों को पता जरूर चल रहा है
            Reply
            1. R
              R B
              Oct 18, 2016 at 10:56 am
              Those who raising doubts over surgical strikes are actually working for enemy country. They should leave the country and go to stan so that they could feel what liberty of free speech they r enjoying here.
              Reply
              1. Load More Comments

              सबरंग