ताज़ा खबर
 

महिला की डंडे से पिटाई करने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार, वायरल हो गया था वीडियो

महिला की पिटाई करने वाला मुख्य अभियुक्त आनंद यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन बाकी दो अभियुक्त अभी भी फरार हैं।
यूपी के मैनपुरी में छेड़खानी का विरोध करने पर महिला की पिटाई। (Photo Source: Videograb)

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में एक महिला की डंडे से पिटाई मामले के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अन्य दो अभियुक्त अभी भी फरार हैं। महिला की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। घटना सोमवार (19 दिसंबर) की है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार महिला अपने पति और बच्ची के साथ जा रही थी। पता पूछने के दौरान कुछ लोग उसे छेड़ने लगे। महिला और उसके पति ने जब छेड़खानी का विरोध किया तो उन लोगों ने उनकी डंडे से पिटाई कर दी। मैनपुरी समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव का गढ़ माना जाता है इसलिए राज्य की सपा सरकार वीडियो के सामने आने के बाद आलोचनाओं से घिर गई।

हमलावरों ने महिला के पति की भी पिटाई की। महिला की बच्ची अपने मां-बाप को मार खाते देख रोते हुए उन्हें बचाने की गुहार लगाती रही। घटना के वीडियो में महिला के सिर से खून बहता हुआ दिख रहा है। पुलिस ने मामले में आनंद यादव समेत तीन लोगों पर एफआईआर दर्ज की थी। पुलिस ने आनंद यादव को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन बाक दो अन्य अभियुक्त अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं।

महिला के अनुसार वो इलाके में अजय नामक शख्स की दुकान खोज रही थी तभी अभियुक्त उसके पास आए और उससे कहने लगे कि हमारे साथ आओ तो तुम्हें दुकान तक ले जाएंगे। जब महिला ने उन्हें बदतमीजी से बात करने के लिए टोका तो वो उससे झगड़ा करने लगे। महिला के अनुसार पहले उन लोगों ने उसके पति को डंडे से मारा और जब उसने बीचबचाव करने की कोशिश की तो उसे भी डंडे से पीट दिया।

इलाके के पुलीस अधीक्षक (एसपी) सुनील सक्सेना ने पुलिस का बचाव करते हुए कहा कि मामला दर्ज होने के बाद तत्काल महिला की मेडिकल जांच कराई गई और अभियुक्तों की शिकायत दर्ज होने के बाद कुछ ही घंटों के अंदर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक के अनुसार बाकी दो अभियुक्तों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया है। एसपी सक्सेना के अनुसार अभियुक्तों की इलेक्ट्रॉनिक मॉनिटरिंग भी की जा रही है वो खुद इसकी निगरानी कर रहे हैं।

देखें संबंधित वीडियो-

वीडियोः मनचले ने छेड़ा तो महिलाओं ने सरेराह चप्‍पलों से की पिटाई, वीडियो देखें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग