ताज़ा खबर
 

Go Air का नया ऑफर, टिकट कैंसिल करवाने पर नहीं देना होगा कोई चार्ज

गो एयर एविएशन कंपनी अब अपने ग्राहको से टिकट कैंसिल करवाने पर किसी प्रकार का कोई शुल्क नहीं लेगी। कंपनी ने शनिवार को अपनी इस नए ऑफर की घोषणा की।
Author February 15, 2016 16:32 pm
यह ऑफर 13-16 फरवरी के बीच में बुक होने वाले, 1 जून से 15 दिसंबर 2015 के बीच की सभी फ्लाइटों पर लागू होगा।

गो एयर एविएशन कंपनी अब अपने ग्राहको से टिकट कैंसिल करवाने पर किसी प्रकार का कोई शुल्क नहीं लेगी। कंपनी ने शनिवार को अपनी इस नए ऑफर की घोषणा की। ऑफर के अनुसार 13 फरवरी से लेकर 16 फरवरी तक अगर कोई 1 जून से लेकर 15 दिसंबर के बीच की किसी तिथी के लिए टिकट बुक कराता है और किसी कारणवश अगर उसे टिकट कैंसिल करवाना पड़ता है। तो ऐसे में उस ग्राहक को किसी प्रकार का कैंसिल चार्ज नहीं देना पड़ेगा।

यह ऑफर 13-16 फरवरी के बीच में बुक होने वाले, 1 जून से 15 दिसंबर 2015 के बीच की सभी फ्लाइटों पर लागू होगा। ऑफर के अनुसार अगर ग्राहक फ्लाइट उड़ने के दिन से 30 दिन पहले अगर अपनी टिकट कैंसिल करवाता है तो उन्हें किसी भी प्रकार का चार्ज नहीं देना होगा।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. S
    Santosh Makharia
    May 25, 2014 at 1:05 pm
    पाकिस्तान की मजबूरियां राजसत्ता में है ,भारत का विरोध करने और तलवारें भांजने से सत्ता की ाई चाभने का अवसर मिलता है , भारत में पाकिस्तान के अलावा भी कई मुद्दे है जिनसे सत्तासुख मिलने की संभावना रहती है जिसका इस्तेमाल यहां के राजनेता करते है /अंग्रेजों के गुलाम देश की अपनी कोई नीति और सिद्धांत नही होते ,इन देशों से अंग्रeज चल गए है किन्तु उनके नियम कानून आज भी जनता के ऊपर लागु है इसका फायदा राजनेता को ही मिलता है और भारत पाक रिश्तों के आरे भी ये हराम की सत्ता पाने का सुगम रास्ता एक दूसरे पे ...
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग