ताज़ा खबर
 

हॉट फोटो और मोबाइल नंबर वाला होर्डिंग लगवाकर थाई एक्‍ट्रेस ने दिया विज्ञापन-वर्जिन हूं, पति चाहिए

बैंकॉक की स्‍थानीय मीडिया के मुताबिक, इस एक्‍ट्रेस का नाम अरण्‍या 'पुई' पाथुमथॉन्‍ग है। एक्‍ट्रेस की उम्र करीब 45 साल है।
सोशल मीडिया पर बैनर की तस्‍वीरें वायरल होने के बाद पुलिस ने ऐड एजेंसी पर जुर्माना लगाया है। (Social Media)

थाईलैंड की एक 45 वर्षीय अविवाहित एक्‍ट्रेस ने पति ढूंढने का अजीबोगरीब तरीका अपनाया। उसने बैंकॉक के लाड फराओ इलाके में एक होर्डिंग लगवा दी, जिस पर उसकी एक हॉट फोटो और मोबाइल नंबर लिखा हुआ था।

बैंकॉक की स्‍थानीय मीडिया के मुताबिक, इस एक्‍ट्रेस का नाम अरण्‍या ‘पुई’ पाथुमथॉन्‍ग है। बाद में सोशल मीडिया पर उनकी तस्‍वीर वायरल हो गई। होर्डिंग में लिखा है कि वे वर्जिन हैं और उन्‍हें किसी ऐसे की तलाश है, जो उनकी जिंदगी के खालीपन को भर सके। थाई भाषा में बने इस विज्ञापन में लिखा है, ”चालीस और वर्जिन। पुई अरण्‍या एक पति की तलाश कर रही हैं। एक बार मुझे वह मिल जाए, इससे पहले कि मेरी मौत हो जाए।” सूत्रों के मुताबिक, अरण्‍या एक बी ग्रेड एक्‍ट्रेस हैं और वे वाकई एक पति की तलाश में हैं। डेटिंग ऐप्‍स और वेबसाइट पर उनकी तलाश पूरी नहीं हो सकी। उधर, पुलिस ने मामले की जानकारी मिलने के बाद एजेंसी को यह होर्डिंग उतरवाने का आदेश दिया है। ऐड एजेंसी पर 500 भात का जुर्माना लगाया गया है। डेली न्‍यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने अरण्‍या को भी पूछताछ के लिए बुलाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. S
    sid bharadwaj
    Jun 21, 2016 at 9:14 am
    में रेडी हु ई म सईद भरद्वाज मि
    (0)(0)
    Reply
    1. G
      gupta
      Apr 13, 2016 at 10:27 am
      मुझे इसका एड्रेस दो यार मै करूँगा इसकी इच्छा पूरी
      (0)(0)
      Reply
      सबरंग