ताज़ा खबर
 

दिल्ली चुनाव: फिर खंडित जनादेश का पूर्वानुमान, आप को 35 व भाजपा को 29 सीटें

दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले एक ओपिनियन पोल में फिर से त्रिशंकु विधानसभा का पूर्वानुमान लगाया गया है जिसमें अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी को 35 सीटों के साथ सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर उभरता दिखाया गया है और भाजपा को 29 सीटें मिलने की संभावना जताई गयी है। एबीपी न्यूज-नील्सन द्वारा कराये […]
Author February 3, 2015 11:54 am
इस साल दिल्ली नगर निगम चुनाव होने हैं। (प्रतीकात्मक चित्र)

दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले एक ओपिनियन पोल में फिर से त्रिशंकु विधानसभा का पूर्वानुमान लगाया गया है जिसमें अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी को 35 सीटों के साथ सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर उभरता दिखाया गया है और भाजपा को 29 सीटें मिलने की संभावना जताई गयी है।

एबीपी न्यूज-नील्सन द्वारा कराये गये चुनाव पूर्व सर्वेक्षण में यह भी संभावना जताई गयी है कि 70 सदस्यीय विधानसभा में कांग्रेस को छह सीटें मिल सकती हैं।

सर्वे में लोगों ने दिल्ली के मुख्यमंत्री के तौर पर अरविंद केजरीवाल को सबसे ज्यादा पसंद किया है। 48 फीसदी लोगों की पसंद केजरीवाल हैं वहीं भाजपा की किरण बेदी को 42 फीसदी लोग मुख्यमंत्री बनते हुए देखना चाहते हैं।

सर्वेक्षण में 25 जनवरी से 31 जनवरी तक 35 विधानसभा क्षेत्रों के 6396 लोगों से जानकारी ली गयी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. Mayuri Shah
    Feb 3, 2015 at 12:42 pm
    Visit New Web Portal for Gujarati News :� :www.vishwagujarat/gu/
    (0)(0)
    Reply
    1. s
      s,s,sharma
      Feb 3, 2015 at 5:48 pm
      गॉड सेव डेल्ही फ्रॉम मोदी.
      (0)(0)
      Reply