December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

VIDEO: अवैध संबंधों की आरोपी महिला का चेहरा देखने के लिए दुपट्टा खींचने लगे पत्रकार

महिला को अपने प्रेमी संग रंगे हाथों पकड़ा गया था।

आरोपी महिला के चेहरे से दुपट्टा हटाता एक युवक। (Video Screenshot)

कीर्ति राजेश चौरसिया

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में अवैध संबंधों की आरोपी महिला के साथ पत्रकारों द्वारा बदसलूकी करने का मामला सामने आया है। पत्रकारों ने आरोपी महिला के चेहरे से जबरन उसका दुपट्टा हटाने की कोशिश की। इस दौरान पुलिसकर्मी भी वहां मौजूद थे। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। (वीडियो खबर के अंत में दिया गया है।) महिला को अपने प्रेमी के संग रंगे हाथों पकड़ा गया था। मामला कुछ यूं हा कि दिल्ली की रहने वाली महिला को जब उसके पति की बेवफाई का शक हुआ तो पति को रंगेहाथों पकड़ने के लिए पीछा करते हुए ग्वालियर पहुंच गईं। ग्वालियर पहुंच कर महिला को पता लगा कि उसका पति दूसरी महिला के साथ कमरे में है। इसके बाद महिला ने अपने पति के कमरे को बाहर से बंद कर दिया और पुलिस को इसकी जानकारी दे दी। पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद महिला ने कुंदी खोली और अंदर जाकर पति और उसकी प्रेमिका की पिटाई शुरू कर दी।

दरअसल दिल्ली के रहने वाले अनिल कुमार मुरैना के निजी कॉलेज में शिक्षक, जिम ट्रेनर हैं। उनकी पत्नी तथा अन्य परिजन दिल्ली में रहते हैं। अनिल, बलवंत नगर में किराए का मकान लेकर रह रहे थे। दिल्ली में रहने वाली पत्नी मधु को पता चला था कि अनिल का अफेयर यहां पर किसी रचना नाम की महिला से चल रहा है और वह ज्यादातर अपने मकान में उसके साथ ही रहते हैं। मधु 3 दिन पहले ही अपनी मां और बहन के साथ यहां आ गई थीं। मुरैन पहुंचकर मधु ने अपने पति के बारे में जानकारी जुटाई।

बुधवार को दोपहर में भी वह मुरैना यह जानने गई कि पति कॉलेज पहुंचे हैं या नहीं। मधु को पति वहां नहीं मिले तो वह बलवंत नगर में उनके मकान के बाहर पहुंच गई। इसके बाद जब देखा कि रचना और अनिल देर रात अपने कमरे पर पहुंचे हैं तो मधु ने कमरे को बाहर से बंद कर दिया और पुलिस को फोन करके इसकी जानकारी दे दी।

पुलिस के मौके पर पहुंचते पर मधु ने बाहर की कुंदी खोली और दरवाजा खटखटाया। दरवाजा खुलने के बाद मधु, उनकी मां और बहन ने अनिल की पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद पुलिसकर्मी दोनों को वहां से पुलिस थाने ले आए। इसके बाद दोनों पक्षों का बयान दर्ज किया गया। अनिल और मधु का एक चार साल का बेटा भी है। मधु का कहना है कि उसके पति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

वीडियो में देखें- अवैध संबंधों की आरोपी महिला के चेहरे से दुपट्टा खींचते पत्रकार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 25, 2016 7:35 pm

सबरंग