December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

आमिर खान की दंगल के ट्रेलर पर बेस्‍ड यह फनी वीडियो हो गया वायरल, इसमें छिपा है एक मैसेज भी

Dangal Trailer 2: असल में इस वीडियो में ऑडियो तो दंगल के ट्रेलर का ही रखा गया है, लेकिन वीडियो की जगह पावरपफ कार्टून सीरीज के कई शॉट्स कट करके प्लेस किए गए हैं।

कार्टून पावरपफ गर्ल्स के सीन्स कट पेस्ट करके बनाया गया दंगल का यह मजेदार ट्रेलर।

Dangal Trailer 2: बॉलीवुड स्टार आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ का ट्रेलर 19 अक्टूबर को जारी किया जा चुका है। फिल्म 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, आमिर और मेकर्स की टीम फिल्म के प्रमोशन के लिए जुट गई है। इसी बीच सोशल मीडिया पर इसी फिल्म का एक और ट्रेलर भी वायरल हो रहा है, लेकिन मजेदार बात यह है कि इस फिल्म में आमिर खान नहीं बल्कि कार्टून नेटवर्क टीवी चैनल पर प्रसारित होने वाले फेमस कार्टून पावरपफ गर्ल्स नजर आ रही हैं। असल में इस वीडियो में ऑडियो तो दंगल के ट्रेलर का ही रखा गया है, लेकिन वीडियो की जगह पावरपफ कार्टून सीरीज के कई शॉट्स कट करके प्लेस किए गए हैं। इसे बिलकुल किसी कार्टून मूवी के ट्रेलर जैसा ही बनाया गया है। यह वीडियो आपको आपके बचपन की याद दिला देता है जब आप भी तसल्ली से टीवी के सामने बैठ कर इसका मजा लिया करते थे।

READ ALSO: अपनी सफाई में क्या बोले सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा?

वीडियो में डॉयलोग्स के मुताबिक ही कैरेक्टर्स को लिप सिंक कराया गया है। इस वीडियो को 26 अक्टूबर को स्क्रीन पत्ती फेसबुक पेज पर शेयर किया गया है, जिसे 2 दिन के भीतर तकरीबन साड़े 4 लाख लोग देख चुके हैं। वीडियो को 9 हजार 796 लोगों ने शेयर किया है और 9 हजार 300 लोग इसे लाइक कर चुके हैं। इस वीडियो को नाम दिया गया है पावरपफ गर्ल्स का दंगल। लोगों ने कमेंट बॉक्स में इस वीडियो बनाने वाले की क्रिएटिविटी और शॉट सलेक्शन की खूब तारीफ की है। इस वीडियो को देख कर एक ओर जहां आपको हंसी आएगी वहीं दूसरी ओर आप इसे देख कर खुद को इसके मेकर्स की तारीफ करने से नहीं रोक पाएंगे।

देखिए वीडियो-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 28, 2016 11:11 am

सबरंग