ताज़ा खबर
 

नेताजी कहिन

भाकपा नेता अतुल अंजान ने एक सम्मेलन में पोर्न की चर्चा छेड़ दी। उन्होंने कामुकता को बढ़ावा देने और संवेदनशीलता को घटा देने का पूरा दोष सनी लियोनी पर मढ़ दिया..
Author September 8, 2015 16:41 pm

भाकपा नेता अतुल अंजान ने एक सम्मेलन में पोर्न की चर्चा छेड़ दी। उन्होंने कामुकता को बढ़ावा देने और संवेदनशीलता को घटा देने का पूरा दोष सनी लियोनी पर मढ़ दिया। चलिए ठीक है, लोगों के कहने पर आप भाषण देने आए मगर ‘यू ट्यूब’ के वीडियो में देखा कि नेताजी के पीछे लगे हुए पोस्टर पर स्वामी सहजानंदजी अमर रहे, ऐसा कुछ छपा हुआ था, और शायद किसानों का कार्यक्रम था। किसानों के लिए आयोजित कार्यक्रम में सनी लियोनी का जिक्र कैसे आ गया, यह समझ नहीं आया।

खैर जो हो, आपने लोगों के कहने पर पोर्न फिल्म देखी, ऐसा आपका कहना है नेताजी। फिर आप में और किशोरों में अंतर क्या है? और तो और, आपने कंडोम के विज्ञापन को रेप का कारण भी बता दिया! कंडोम के विज्ञापन किसी को रेप करने पर विवश कर सकते हैं या नहीं, यह बड़ा मुद्दा नहीं है, मेरी समझ से मुद्दा यह है कि रेप के विषय में आपकी जानकारी तो विशेषज्ञों के बराबर है! चलिए, यह खाप के चौमीन वाले बयान से तो बेहतर था। बात बाकी यह कि मार्क्स के समय में शायद रेप भी नहीं थे क्योंकि सनी लियोनी के कंडोम के विज्ञापन नहीं थे!
संचिता पाठक, पुरुलिया

फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करें- http://www.facebook.com/Jansatta

ट्विटर पेज पर फॉलो करने के लिए क्लिक करें- http://twitter.com/Jansatta

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.