ताज़ा खबर
 

Wipro में Jobs की भरमार, 25 हजार इंजीनियर्स की होगी भर्ती

सॉफ्टवेयर निर्माता कंपनी विप्रो लिमिटेड के अध्यक्ष अजीम प्रेमजी ने बुधवार को कहा कि उनकी कंपनी कर्नाटक खासकर बेंगलुरु में 25 हजार इंजीनियरों की भर्ती करेगी।
Author बंगलुरू | February 4, 2016 13:53 pm
सॉफ्टवेयर निर्माता कंपनी विप्रो लिमिटेड के अध्यक्ष अजीम प्रेमजी।

सॉफ्टवेयर निर्माता कंपनी विप्रो लिमिटेड के अध्यक्ष अजीम प्रेमजी ने बुधवार को कहा कि उनकी कंपनी कर्नाटक खासकर बेंगलुरु में 25 हजार इंजीनियरों की भर्ती करेगी।

राज्य के ग्लोबल इंवेस्टर मीट (जीआईएम) की एक बैठक में प्रेमजी ने कहा, “हम कर्नाटक में सूचना एवं प्रौद्योगिकी से संबंधित 25 हजार अतिरिक्त रोजगारों का सृजन करेंगे, जहां पहले से ही हमारे पास 55 हजार कर्मी हैं और हम अपने व्यापार का विस्तार कर रहे हैं।”

बेंगलुरु में विप्रो समूह का मुख्यालय है, जहां आईटी सर्विसिस, कंज्यूमर केयर एंड लाइटिंग, एयरोस्पेस एंड हेल्थकेयर सिस्टम्स बिजनेस के कार्यालय हैं।

बेंगलुरु पैलेस ग्राउंड्स में तीन-दिवसीय एक मेगा इवेंट के उद्घाटन समारोह के दौरान प्रेमजी ने कहा, “हम इस बात की पुष्टि कर रहे हैं कि कर्नाटक निवेशकों के लिए बेहद लाभकारी व प्रगतिशील राज्य है।”

उन्होंने कहा कि शहर के पास प्रौद्योगिकी की बेहतरीन प्रतिभाओं का स्रोत, बढ़िया मौसम, विज्ञान की मजबूत पृष्ठभूमि तथा महानगरीय प्रकृति है। प्रेमजी ने कहा, “मुझे उम्मीद है कि कर्नाटक बुनियादी सुविधाओं में निवेश जारी रखेगा और देश का सबसे तेजी से विकास करने वाले राज्यों में एक बनेगा।”

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. D
    DHARM RAJ
    Jul 24, 2017 at 12:59 pm
    जॉब चाहता हु
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग