ताज़ा खबर
 

Whatsapp लाया न्यू फीचर कैमरा, जानिए क्या होगी इसकी खासियत

मेसेजिंग एप व्हाट्सएप ने अपने यूजर्स के लिए एक नया कैमरा फीचर अपनी एप में जोड़ा है, जो कि एप यूजर्स के लिए काफी अच्छा है। जानिए इस नए फीचर की खास बातें।
सांकेतिक तस्वीर

मेसेजिंग एप व्हाट्सएप ने अपने यूजर्स के लिए एक नया कैमरा फीचर अपनी एप में जोड़ा है जिसके चलते अब वे अपनी फोटो या वीडियो पर लिख सकते हैं और उसमें इमोजी भी जोड़ सकते हैं। यानी अब कोई भी यूजर्स नए वर्जन में फोटो और वीडियो को कस्टमाइज कर सकता हैष।लिहाजा इस नए फीचर के प्रयोग से यूजर फोटो और वीडियो में कुछ भी लिख सकते हैं और फोटो या वीडियो में इमोजी का यूज कर अपनी फीलिंग शेयर कर सकते हैं। और ये सब करना बहुत ही आसान होगा। जैसे ही आप किसी को फोटो या वीडियो भेजेंगे तो आटोमैटिकली फोटो या वीडियो को एडिट करने का टूल आपके सामने आ जाएगा और फिर आप उसे यूज कर पाएंगे। जैसे यदि आप एक दिल बनाकर और उसके साथ इमोजी यूज कर किसी भेजते हैं कि आप उस इंसान को कितना मिस कर रहे हैं। क्योंकि कहते हैं एक तस्वीर हजार शब्दों के बराबर होती है।

व्हाट्सएप ने अपने ब्लॉग पर लिखा है, ‘‘आज हम आपके अपने दुनियाभर में फैले दोस्तों एवं परिवारों के साथ साझा की जाने वाली फोटो और वीडियो को और अधिक व्यक्तिगत रूप (कस्टमाइज) देने जा रहे हैं। व्हाट्सएप के नए कैमरा फीचर से अब आप अपने वीडियो और फोटो में लिख सकते हैं साथ ही इमोजी भी जोड़ सकते हैं।’ जब कोई उपयोक्ता अपने फोन से नया वीडियो या फोटो खींचेगा और उसे साझा करेगा उसे इस नए संपादन से जुड़े विकल्प स्वत: दिखने लगेंगे।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग