January 21, 2017

ताज़ा खबर

 

Vodafone का एक और धमाकेदार ऑफर, IGI एयरपोर्ट पर कंपनी के यूजर्स को फ्री Wi-Fi

दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाइअड्डे का उपयोग करने वाले वोडाफोन के ग्राहकोें को एक गीगाबाइट तक का मुफ्त वाई-फाई डेटा मिलेगा।

दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाइअड्डे का उपयोग करने वाले वोडाफोन के ग्राहकोें को एक गीगाबाइट तक का मुफ्त वाई-फाई डेटा मिलेगा। हवाइअड्डे का परिचालन करने वाली कंपनी डायल ने आज से यहां पर वोडाफोन के साथ साझेदारी में वाई-फाई सुविधा शुरू की है।
डायल ने एक विज्ञप्ति में बताया कि हवाइअड्डे पर छह लाख वर्गमीटर क्षेत्र में वाई-फाई सुविधा दी जाएगी जो देश में सबसे बड़ा वाई-फाई क्षेत्र होगा। कंपनी ने कहा कि इस सेवा की शुरूआत के साथ ही वोडाफोन 3जी और 4जी के ग्राहकों (प्रीपेड और पोस्टपेड) को यह सुविधा मुफ्त मिलेगी। इस सेवा का सफल परीक्षण किया जा चुका है।

इससे पहले कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए एक और शानदार ऑफर की पेशकश की है। जी हां, अब वोडाफोन की सिम प्रयोग करने वाले ग्राहकों के लिए कंपनी की ओर से ‘वोडाफोन प्ले’ तीन महीने तक मुफ्त में देने की पेशकश की है। यह एप वीडियो, मूवी, टीवी शो और म्यूजिक की पेशकश करती है।

कंपनी ने बयान में कहा कि उसने अपने सभी ग्राहकों को 31 दिसंबर, 2016 तक वोडाफोन प्ले की पेशकश मुफ्त मेंं करने का फैसला किया है।
वोडाफोन इंडिया के निदेशक-वाणिज्यिक संदीप कटारिया ने कहा कि लोग अब अपने स्मार्टफोन पर अधिक से अधिक वीडियो देख रहे हैं और संगीत सुन रहे हैं। कई एप डाउनलोड करने के बजाय उन्हें सिर्फ वोडाफोन प्ले डाउनलोड करना होगा, जिसमें उनकी मनोरंजन की जरूरत के हिसाब से सर्वश्रेष्ठ सामग्री उपलब्ध होगी।गौरतलब है कि इससे पहले भी कंपनी अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए कई ऑफर पेश कर चुकी है। पिछले माह वोडाफोन ने डाटा वार में शामिल होकर 250 रुपए में 1 जीबी 4जी डाटा रि‍चार्ज कराने पर 9 जीबी 4जी डाटा फ्री देने का एलान किया था। आपको बता दें कि कंपनी की ओऱ से दिए गए इस ऑफर के तहत 1 जीबी या उससे ज्‍यादा का रि‍चार्ज करने पर 9 जीबी का 4जी डाटा फ्री दि‍या जा रहा है। यानी वोडाफोन 250 रुपए में कुल 10 जीबी 4जी डाटा देगा। यह ऑफर भी 90 दिन के लिए है। कंपनी का यह ऑफर 26 सि‍तंबर से शुरू हो गया है और 31 दि‍संबर तक जारी रहेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 4, 2016 6:00 pm

सबरंग