ताज़ा खबर
 

वोडाफोन ने हिसार में शुरू की 4जी सेवा

करनाल, पानीपत, सोनीपत और रोहतक के बाद कंपनी ने हिसार में भी अपनी 4जी सेवाएं शुरू की हैं।
Author नई दिल्ली | October 14, 2016 17:25 pm
देश में दूसरी सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी वोडाफोन। (File Photo)

दूरसंचार सेवाप्रदाता कंपनी वोडाफोन इंडिया ने हरियाणा में अपनी 4जी सेवा का विस्तार करते हुए इसे हिसार में भी शुरू कर दिया है। जिले में इसकी शुरुआत पुलिस महानिरीक्षक (हिसार रेंज) ओ. पी. सिंह ने की। कंपनी के हरियाणा के कारोबार प्रमुख मोहित नारू ने एक विज्ञप्ति में कहा, ‘हरियाणा वोडाफोन के लिए महत्वपूर्ण बाजार है और अभी राज्य में उसके 55 लाख ग्राहकों को उससे बड़ी उम्मीद है। करनाल, पानीपत, सोनीपत और रोहतक के बाद कंपनी ने हिसार में भी अपनी 4जी सेवाएं शुरू की हैं। जल्द ही इसका विस्तार पूरे राज्य में किया जाएगा।’ कंपनी ने कहा कि वह 3जी के दामों में 4जी सेवाएं मुहैया करा रही है।

उसने इंटरनेट पैक की बड़ी श्रृंखला को राज्य में पेश किया है और एक जीबी या उससे ज्यादा क्षमता वाले इंटरनेट पैक पर वह उपभोक्ताओं को अतिरिक्त डाटा, असीमित लोकल वोडाफोन से वोडाफोन कॉल इत्यादि का लाभ दे रही है। उसने ग्राहकों के लिए 3जी से 4जी पर मुफ्त स्थानांतरण करने की पेशकश की है। इसके अलावा वह लोगों के घरों तक सिम की आपूर्ति का अनुभव भी अपने ग्राहकों को दे रही है। वोडाफोन इंडिया के हरिणा के कारोबार प्रमुख मोहित नारू ने कहा, ‘हरियाणा वोडाफोन के लिए महत्वपूर्ण बाजार है और एक अग्रणी दूरसंचार सेवा प्रदाता होने के नाते राज्यें में अपने 55 लाख से ज्यादा उपभोक्ताओं को हमसे बड़ी उम्मीदें हैं।’ कंपनी प्रदेश में करनाल, पनीपत, सोनीपत और रोहतक में अपनी 4जी सेवा पहले ही शुरू कर चुकी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 14, 2016 5:25 pm

  1. No Comments.
सबरंग