ताज़ा खबर
 

Ola की सफाई- TaxiForSure को बंद नहीं किया, बल्कि Ola Micro में मिलाया

ओला ने अपनी प्रतिद्वंदी TaxiForSure को डेढ़ साल पहले 200 मिलियन डॉलर में खरीदा था और दोनों सर्विस को एक साथ मिला लिया था।
ओला कैब सर्विस। (Photo: Reuters)

टैक्सी बुकिंग ऐप Ola ने अपने टैक्सी फॉर श्योर बिजनेस को बंद करने का फैसला कर लिया है। ओला ने अपनी प्रतिद्वंदी TaxiForSure को डेढ़ साल पहले 200 मिलियन डॉलर में खरीदा था और दोनों सर्विस को एक साथ मिला लिया था। जिससे आप ओला ऐप के जरिए ही टैक्सी फॉर श्योर कार को बुक कर सकते थे। मगर खबर है कि अब कंपनी टैक्सी फॉर श्योर ब्रांड को पूरी तरह बंद कर रही है। अगर ऐसा हुआ तो करीब 700 लोगों की नौकरी खतरे में पड़ जाएगी। हालांकि, कंपनी का पीआर देखने वाली फर्म ने एक बयान जारी किया है। इसमें कहा गया है कि TaxiForSure को बंद नहीं किया गया है, बल्कि ओला माइक्रो के साथ मिला दिया गया है। इस कदम से ओला माइक्रो की लोकप्रियता काफी बढ़ी हैै और 90 शहरों में इसकी मौजूदगी है।

ओला टैक्सी सर्विस को भारत में सबसे कड़ी टक्कर अमेरिकी कंपनी उबर से मिल रही है। कंपनी ने उबर को भारतीय बाजार में पछाड़ने की योजना के अंतर्गत ही टैक्सी फॉर श्योर का अधिग्रहण किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. M
    Mohd siraj
    Aug 20, 2016 at 12:55 am
    Naes
    Reply
  2. P
    Pankaj Verma
    Aug 18, 2016 at 2:13 pm
    Ola already shut down Taxi for sure in 22 July 2016 and 700 employers already left the company, please No more blah blah :(
    Reply
सबरंग