March 29, 2017

ताज़ा खबर

 

Spicejet ने दिया फेस्टिव सीजन का शानदार ऑफर, सिर्फ 888 में कीजिए फ्लाइट का सफर

विमान सेवा देने वाली स्पाइसजेट ने त्यौहारों के दौरान किराये में विशेष छूट की पेशकश की है। इसके तहत एयरलाइंस घरेलू गंतव्यों के लिये न्यूनतम 800 रुपए तथा विदेशी उड़ानों के लिये 3,699 रुपए किराया लेगी।

विमान सेवा देने वाली स्पाइसजेट ने त्यौहारों के दौरान किराये में विशेष छूट की पेशकश की है। इसके तहत एयरलाइंस घरेलू गंतव्यों के लिये न्यूनतम 800 रुपए तथा विदेशी उड़ानों के लिये 3,699 रुपए किराया लेगी। यह पेशकश सीमित अवधि के लिये है। स्पाइसजेट की विज्ञप्ति के अनुसार पेशकश के तहत टिकट की बुकिंग आज से लेकर सात अक्तूबर तक की जा सकती है और यात्रा आठ नवंबर से अगले साल 13 अप्रैल तक की जा सकेगी। इस पेशकश के तहत सीटों की उपलब्धता सीमित है और पहले-आओ-पहले-पाओ के आधार पर होगी। घरेलू गंतव्यों में बेंगलुरू-कोच्चि, दिल्ली-देहरादून, चेन्नई आदि हैं। वहीं अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर चेन्नई-कोलंबो जैसे मार्ग है।

लेकिन आपको बता दें कि कंपनी गकी ओऱ से दिया जाने वाले यह ऑफर सिर्फ 4 से 7 अक्टूबर (4 दिन) तक है। साथ ही इस सेल के तहत ट्रैवल पीरियड 8 नंवबर 2016 से 13 अप्रैल 2017 रखा गया है। कंपनी सेल के तहत सीटों की बुकिंग पहले आओ-पहले पाओ की तर्ज पर करेगी। बुकिंग स्पाइसजेट की वेबसाइट के अलावा अन्य चैनलों के माध्यम से भी की जा सकेगी। इस ऑफर को किसी अन्य ऑफर के साथ संयुक्त नहीं किया जा सकता है और नही ग्रुप बुकिंग्स पर यह ऑफर मिलेगा। गौरतलब है कि त्योहारी सीजन को देखते हुए स्पाइसजेट से पहले एयर एशिया ने भी सस्ते हवाई सफर की पेशकश की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 4, 2016 2:21 pm

  1. No Comments.

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग