ताज़ा खबर
 

किंगफिशर विला की नीलामी करेंगे बैंक, रिज़र्व मूल्य 85.3 करोड़ रुपए

माल्या इस समय विदेश में हैं और वह 6,000 करोड़ रुपए से अधिक के कर्ज में चूक के लिए अनेक आपराधिक मामलों का सामना कर रहे हैं।
Author मुंबई | September 18, 2016 18:26 pm
शराब कारोबारी विजय माल्या। (एपी फाइल फोटो)

भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) की अगुवाई वाला बैंक समूह संकट में फंसे उद्योगपति विजय माल्या की गोवा स्थित संपत्ति किंगफिशर विला की नीलामी करेगा। इसके लिए आरक्षित मूल्य 85.29 करोड़ रुपए रखा गया है। किंगफिशर विला उत्तरी गोवा में कोंडोलिम में स्थित है। माल्या इसका इस्तेमाल भव्य पार्टिंया देने के लिए किया करते थे। इसकी नीलामी 19 अक्तूबर को होगी। एसबीआई कैप ट्रस्टी द्वारा जारी सार्वजनिक सूचना के अनुसार,‘विला की अचल संपत्ति में ढांचा, भवन, स्विमिंग पूल, एसी डकटिंग आदि शामिल है।’ नोटिस के अनुसार हालांकि विला की चल संपत्तियां इस नीलामी का हिस्सा नहीं होंगी और विला को 26-27 सितंबर व 5-6 अक्तूबर को देखा जा सकता है। उल्लेखनीय है कि माल्या इस समय विदेश में हैं और वह 6,000 करोड़ रुपए से अधिक के कर्ज में चूक के लिए अनेक आपराधिक मामलों का सामना कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग