ताज़ा खबर
 

मुकेश अंबानी ने किया रिलायंस जियो प्राइम मेंबरशिप का एलान, 10 रुपए रोज पर मार्च 2018 तक मिलेगी सर्विस

Reliance Jio Offer: रिलायंस जियो का मुफ्त ऑफर 31 मार्च 2017 को खत्म हो रहा है
रिलायंस जियो ने अपनी कमर्शियल लॉन्चिंग 5 सितंबर 2016 को की थी।

रिलायंस जियो के ग्राहकों के लिए मुकेश अंबानी ने 21 फरवरी को कई नए एलान किए। ग्राहकों को मिल रही मुफ्त सर्विस की समय सीमा 31 मार्च को खत्म हो रही है। इसके बाद सर्विस जारी रखने के लिए ग्राहकों के लिए जियो प्राइम मेंबरशिप ऑफर की घोषणा की गई है। मुकेश अंबानी ने बताया कि 1 से 31 मार्च के बीच ग्राहक 99 रुपए देकर प्राइम मेंबरशिप ले सकते हैं। इन ग्राहकों को एक साल तक 303 रुपए प्रति महीने की फीस पर रिलायंस जियो की सारी सेवाएं मिलेंगी। यानी 31 मार्च 2018 तक लगभग 10 रुपए रोज चुकाकर ग्राहक रिलायंस जियो की सारी सेवाओं का फायदा उठा सकेंगे।

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी मुंबई में मीडिया और बिजनेस जगत से जुड़े लोगों को संबोधित कर रहे थे। यहां उन्होंने अपनी टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो की उपलब्धियों को गिनाया और एक नए प्लान जियो प्राइम मेंबरशिप का एलान किया। उन्होंने कहा, “जियो ने 170 दिनों में 10 करोड़ ग्राहकों का आंकड़ा पार कर लिया। इसके अलावा, जियो यूजर्स लॉन्चिंग के बाद से 100 करोड़ जीबी का डेटा इस्तेमाल कर चुके हैं।” मुकेश अंबानी ने जियो प्राइम मेंबरशिप प्रोग्राम की घोषणा भी की, जिसका चार्ज 99 रुपए एक साल के लिए होगा। सुनें मुकेश अंबानी ने क्या कहा-

रिलायंस जियो ने अपनी कमर्शियल लॉन्चिंग 5 सितंबर 2016 को की थी। उस समय कंपनी ने वेलकम ऑफर से शुरुआत की थी और फिलहाल कंपनी ग्राहकों को जियो हैप्पी न्यू ईयर ऑफर दे रही है। इस ऑफर के तहत वॉयस और वीडियो कॉलिंग, 4जी इंटरनेट समेत जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन जैसी सभी सेवाएं 31 मार्च 2017 तक मुफ्त हैं।

मुकेश अंबानी ने कहा की उनकी कंपनी दूसरों के मुकाबले 25 फीसदी ज्यादा डेटा देंगे। उन्होंने कहा, “हम देशभर की सभी दूसरी कंपनियों द्वारा लाए जाने वाले सभी प्लान को मॉनिटर करेंगे। हम किसी भी दूसरी कंपनी से 25 फीसदी ज्यादा डेटा ग्राहकों को देंगे। हमारा मुख्य उद्देश्य ग्राहकों को बेस्ट प्राइज पर बेहतर प्लान देना है।” जियो की उपलब्धियां गिनाते हुए मुकेश अंबानी ने कहा, “जियो ने 170 दिनों में 10 करोड़ ग्राहकों का आंकड़ा पार कर लिया। इसके लिए मैं ग्राहकों का आभार और धन्यवाद करता हूं। काफी तेजी से रिलायंस जियो से ग्राहक जुड़े हैं। जियो यूजर्स लॉन्चिंग के बाद से 100 करोड़ जीबी का डेटा इस्तेमाल कर चुके हैं। जियो से हर मिनट दो करोड़ वॉयस कॉल की जाती है।”

रिलायंस जियो प्राइम ऑफर: 99 रुपए में मिलेगी मेंबरशिप, जानिए ऑफर के बारे में

वोडाफोन की सर्विस से परेशान अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट; रिलायंस जियो ने दिया फ्री सिम का ऑफर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग