ताज़ा खबर
 

अडाणी पॉवर लिमिटेड के आला अफसर ने की खुदकुशी

जयपुर आयुक्तालय के अशोकनगर थाना क्षेत्र के होटल में अमदाबाद से राजस्थान के दौरे पर आए अडाणी पॉवर लिमिटेड के संयुक्त निदेशक दीपक रश्मि त्रिपाठी (55) ने से डिप्रेशन की ज्यादा गोलियां खा कर आत्महत्या कर ली।
Author जयपुर | October 17, 2016 01:21 am

जयपुर आयुक्तालय के अशोकनगर थाना क्षेत्र के होटल में अमदाबाद से राजस्थान के दौरे पर आए अडाणी पॉवर लिमिटेड के संयुक्त निदेशक दीपक रश्मि त्रिपाठी (55) ने से डिप्रेशन की ज्यादा गोलियां खा कर आत्महत्या कर ली। थानाधिकारी बालाराम ने बताया कि त्रिपाठी को रविवार सुबह 8.30 बजे की फ्लाइट से लौटना था, लेकिन जयपुर हवाई अड्डे पर नहीं पहुंचने और कंपनी के राजस्थान के महाप्रबंधक रजनीश पांडे द्वारा लगातार फोन नहीं उठाए जाने पर पांडे खुद होटल पहुंचे और उन्होंने त्रिपाठी द्वारा कमरा नहीं खोलने पर पुलिस को सूचित किया। उन्होंने बताया कि 13 अक्तूबर जयपुर की होटल में पहुंचे त्रिपाठी मूंदड़ा से हरियाणा के महेंद्रगढ़ के बीच अडाणी पॉवर लिमिटेड की ओर से डाली जा रही हाई टेंशन लाइन का सीकर और अलवर का निरीक्षण करने के बाद 14 अक्तूबर की रात होटल में आकर रुके थे। उन्होंने बताया कि उनके होटल के कमरे से दवाइयों के खाली रैपर और गिलास में कुछ टेबलेट पानी में घुली हुई बरामद की गई है। कमरे से मिले सुसाइड नोट में पीड़ित ने लिखा है कि ‘मैं जिंदगी से थक चुका हूं, इसलिए आत्महत्या कर रहा हूं।’ उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने इस संबंध में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 17, 2016 1:20 am

  1. No Comments.
सबरंग