ताज़ा खबर
 

‘जेम्‍स बांड’ पियर्स ब्रॉसनन हाथ में पान बहार थामकर छुड़ा रहे विरोधियों के छक्‍के, देखें वीडियो

पान मसाला ब्रांड पान बहार ने अभिनेता पियर्स ब्रॉसनन को अपना नया ब्रांड एम्‍बेसेडर बनाया है। आयरिश एक्‍टर ब्रॉसनन पांचवे अभिनेता थे जिन्‍होंने स्‍मार्ट जासूस जेम्‍स बांड की भूमिका अदा की थी।
पान मसाला ब्रांड पान बहार ने जेम्‍स बांड की भूमिका निभा चुके अभिनेता पियर्स ब्रॉसनन को अपना नया ब्रांड एम्‍बेसेडर बनाया है।

पान मसाला ब्रांड पान बहार ने जेम्‍स बांड की भूमिका निभा चुके अभिनेता पियर्स ब्रॉसनन को अपना नया ब्रांड एम्‍बेसेडर बनाया है। आयरिश एक्‍टर ब्रॉसनन पांचवे अभिनेता थे जिन्‍होंने स्‍मार्ट जासूस जेम्‍स बांड की भूमिका अदा की थी। शुक्रवार को पान बहार का विज्ञापन देश के एक बड़े अखबार में छपा। लेकिन इस विज्ञापन में पियर्स ब्रॉसनन को देखकर लोग हैरान रह गए। साथ ही इसका टीवी क‍मर्शियल भी जारी किया गया है। इसमें दिखाया गया है कि ब्रॉसनन पान बहार के डिब्‍बे को हाथ में थामे हुए हैं और बांड स्‍टाइल में विरोधियों को मात दे रहे हैं। अंत में वे कहते हैं, ”क्‍लास कभी भी स्‍टाइल से बाहर नहीं जाती।” विज्ञापन में पियर्स ब्रॉसनन का सिग्‍नेचर भी दिया गया है।

जब राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने गुलज़ार से पूछा कि साहिबां ने तीर क्यों तोड़े, देखें वीडियो:

यह विज्ञापन अखबारों के साथ ही टीवी, यूट्यूब और हॉर्डिंग्‍स पर भी जारी किया गया है। पिछले कई दिनों से इसको लेकर टीवी ऐड दिया गया था। ब्रॉसनन ने जेम्‍स बांड सीरीज की ‘गोल्‍डन आई’ ‘टूमारो नेवर डाइज’ द वर्ल्‍ड इज नॉट इनफ’ डाई अनादर डे’ जैसी फिल्‍मों में काम किया है। भारतीय कंपनियों के लिए विज्ञापन करने वाले हॉलीवुड अभिनेताओं में वे नया नाम हैं। उनसे पहले ह्यू जेकमैन ने माइक्रोमैक्‍स और एतिहाद एयरवेज ने निकोल किडमैन को साइन किया था। पान बहार के विज्ञापन में ब्रॉसनन के नजर आने के बाद सोशल मीडिया पर दिलचस्‍प टिप्‍पणियां की जा रही हैं। एड सार्वजनिक होने के कुछ ही देर में वायरल हो गया। पान बहार और पियर्स ब्रॉसनन दोनों टि्वटर पर ट्रैंड कर रहे हैं। इन ट्वीट्स में पियर्स ब्रॉसनन का उनकी फिल्‍मों के जरिए मजाक उड़ाया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 7, 2016 1:09 pm

  1. No Comments.
सबरंग