ताज़ा खबर
 

Freedom 251 स्मार्टफोन लाने वाली Ringing Bells के ऑफिस पर लगा ताला

कंपनी का कहना है कि किराये को लेकर विवाद के चलते उसका नोएडा स्थित ऑफिस बंद हुआ है। बाकी सब ठीक है।
फरवरी में कंपनी द्वारा मात्र 251 रुपए में स्मार्टफोन फ्रीडम-251 लॉन्च किए जाने के बाद इसके बिजनेस मॉड्यूल पर सवाल उठने लगे थे।

251 रुपए का स्मार्टफोन फ्रीडम-251 लॉन्च करने वाली कंपनी रिंगिंग बेल्स प्राइवेट लिमिटेड ने नोएडा के सेक्टर-63 स्थित अपने दफ्तर बंद कर दिया है। कंपनी ने किराए की इमारत में 15 दिन पहले ही अपना काम शुरू कर किया था। बुधवार को कंपनी का यह दफ्तर बंद मिला। एक अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कंपनी के प्रेसिडेंट अशोक चड्ढा ने बताया कि सब ठीक है। हम लोग कहीं भाग नहीं रहे। इमारत के किराये को लेकर कुछ विवाद है, जिसकी वजह से दफ्तर बंद करना पड़ा।

Read Also: Freedom 251: Ringing Bells से जुड़े हर सवाल का जवाब, यहां पढ़ें

Read Also: Freedom 251 की कैश ऑन डिलिवरी करेगी Ringing bells

कंपनी का कहना है कि वे नोएडा में अपना दफ्तर कहीं और शिफ्ट कर रहे हैं। क्योंकि इमारत के मालिक ने उन्हें जल्द से जल्द खाली करने के लिए बोला है। अंग्रेजी अखबार हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए इमारत के मालिक ने इसकी पुष्टि की और कहा कि उन्होंने कंपनी से बिल्डिंग खाली करने के लिए बोला है। साथ ही बताया कि उन्होंने इस बिल्डिंग का निर्माण एक इंडस्ट्रीयल प्लॉट पर किया था और प्रशासन ने कहा कि इंडस्ट्रीयल यूज के अलावा किसी और काम के लिए बिल्डिंग का इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए।

Read Also: किराने की दुकान चलाते थे Freedom 251 के मालिक मोहित गोयल

Read Also: Freedom 251: कंपनी ने लौटाए 30 हजार ग्राहकों के एडवांस पैसे

गौरतलब है कि फरवरी में कंपनी द्वारा मात्र 251 रुपए में स्मार्टफोन फ्रीडम-251 लॉन्च किया गया था। फोन की इतनी कम कीमत रखने की वजह से कंपनी के बिजनेस मॉड्यूल पर सवाल उठने लगे थे। जिसके बाद कंपनी से ईडी ने पूछताछ करना शुरू किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.