March 27, 2017

ताज़ा खबर

 

पान बहार चखने के बाद 2-3 कैन साथ ले गए पियर्स ब्रॉसनन, जानिए क्‍यों और कैसे ऐड के लिए हुआ जेम्‍स बॉन्‍ड का चयन

पान मसाला ब्रांड पान बहार के विज्ञापन में जेम्‍स बॉन्‍ड की भूमिका निभा चुके पियर्स ब्रोसनन के शामिल होने की खबर ने काफी लोगों को हैरत में डाला।

पान मसाला ब्रांड पान बहार के विज्ञापन में जेम्‍स बॉन्‍ड की भूमिका निभा चुके पियर्स ब्रोसनन के शामिल होने की खबर ने काफी लोगों को हैरत में डाला।

पान मसाला ब्रांड पान बहार के विज्ञापन में जेम्‍स बॉन्‍ड की भूमिका निभा चुके पियर्स ब्रोसनन के शामिल होने की खबर ने काफी लोगों को हैरत में डाला। इस विज्ञापन ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी। इस ब्रांड का काम देखने वाली टीम ने बताया कि पूर्व ब्रांड एम्‍बेसेडर सैफ अली खान ने जिस ऊंचाई पर इसे छोड़ा था उससे आगे इसे ले जाना चाहते थे। इसलिए वे बॉलीवुड से हॉलीवुड की ओर गए। वे पियर्स ब्रॉसनन के बजाय जेम्‍स बॉन्‍ड से इस ब्रांड को जोड़ना चाहते थे। पान बहार के विज्ञापन बनाने वाली कंपनी डीडीबी मुद्रा नॉर्थ के क्रिएटिव हैड संबित मोहंती ने बताया, ”किसी ने नहीं कहा कि आप पान मसाला बेचने के लिए एक अंतरराष्‍ट्रीय चेहरे का उपयोग नहीं कर सकते।” उन्‍होंने बताया कि कुमार और खान से आगे जाने का प्‍लान था।

पवित्र गंगा तट हर की पौड़ी में सैंडल पहन कर पहुंची राधे मां, लोगों में गुस्सा, देखें वीडियो:

मोहंती ने बताया, ”हम खलबली मचाना चाहते थे। जब हमने ग्‍लोबल सोचा तो जेम्‍स बॉन्‍ड पहला नाम आया। इस किरदार की टाइमलैस और यूनिवर्सल अपील है। पियर्स ही क्‍यों? हमने महसूस किया कि जिस ऑडियंस तक हम बात पहुंचाना चाहते थे उसकी उम्र 20 से 35 साल के बीच है। यह पीढ़ी डेनियल क्रेग से ज्‍यादा ब्रॉसनन को जानती है।” उन्‍होंने बताया कि जब कंपनी को इस आ‍इडिया के बारे में बताया गया तो वे चौंक गए। ब्रॉसनन से इस बारे में बात की गई तो वे राजी हो गए। जिस दिन शूट हुआ उस दिन उन्‍होंने पान मसाला टेस्‍ट भी किया। ब्रॉसनन को यह पसंद आया और उन्‍होंने इसके कुछ कैन अपने पास रख लिए। शूट के दौरान ब्रॉसनन ने कुछ सुझाव भी दिए। जिनमें कैन को ऊपर उछालकर लड़ने का शॉट शामिल है। इसकी शूटिंग ऑस्टिन में की गई।

पान बहार के ऐड में नजर आए जेम्स बॉन्ड का रोल निभा चुके पियर्स ब्रॉसनन, लोगों ने उड़ाया मजाक

इस विज्ञापन के सोशल मीडिया पर छाने के बारे में मोहंती ने बताया कि उन्‍हें इसकी उम्‍मीद नहीं थी कि लोग इसकी बुराई करेंगे। उन्‍होंने कहा, ”हमने सोचा कुछ लोग आपत्ति करेंगे लेकिन हमें इस तरह प्रतिक्रियाओं की सुनामी की उम्‍मीद नहीं थी। हालांकि इसका मजाक उडा़ए जाने के बाद भी ब्रांड को काफी फायदा हुआ है। आज के जमाने में लोग अखबार के पहले पन्‍ने के विज्ञापन को भी याद नहीं रख पाते हैं। ऐसे में इस तरह का रिएक्‍शन मिलना एक तरह की अप्रत्‍याशित सफलता है।”

‘जेम्‍स बांड’ पियर्स ब्रॉसनन हाथ में पान बहार थामकर छुड़ा रहे विरोधियों के छक्‍के, देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 17, 2016 3:06 pm

  1. No Comments.

सबरंग