May 27, 2017

ताज़ा खबर

 

उपभोक्ताओं पर एयरटेल मेहरबान, होम ब्रॉडबैंड यूजर्स को देगी 100 फीसदी अतिरिक्त डेटा

भारती एयरटेल ने बुधवार को होम ब्रॉडबैंट यूजर्स के लिए नए प्लान की घोषणा की, जिसके तहत उन्हें अपने उसी मासिक किराए में 100 फीसदी अतिरिक्त हाईस्पीड डेटा मिलेगा।

Author नई दिल्ली | May 17, 2017 18:58 pm
कंपनी ने दूसरे प्लान में भी बदलाव किया और डेटा को बढ़ा दिया है
भारती एयरटेल ने बुधवार को होम ब्रॉडबैंट यूजर्स के लिए नए प्लान की घोषणा की, जिसके तहत उन्हें अपने उसी मासिक किराए में 100 फीसदी अतिरिक्त हाईस्पीड डेटा मिलेगा। भारती एयरटेल (इंडिया) हेमंत कुमार गुरुस्वामी ने कहा, “हमारी नई योजना का लक्ष्य भारत को डिजिटल सुपर हाइवे पर ले जाना है और यह हमारे ‘वी-फाइबर’ सुपरफास्ट ब्रॉडबैंड का पूरक है।”
कंपनी ने बयान में कहा, देश में हाईस्पीड डेटा का इस्तेमाल तेजी से बढ़ रहा है और इस मांग को पूरा करने तथा मल्टीडिवाइस वातावरण में बाधारहित हाईस्पीड डेटा अनुभव प्रदान करने के लिए एयरटेल ने भविष्य को ध्यान में रखते हुए ्न’वी-फाइबर’ नेटवर्क तैयार किया है, जो घरों में लगातार 100 एमबीपीएस का स्पीड देती है।
एयरटेल के बॉडबैंड प्लान में किया गया बदलाव ‘वी-फाइबर’ को ध्यान में रखकर किया गया है। दिल्ली में 899 रुपये के प्लान में अब 30 जीबी की बजाए 60 जीबी मिलेगी। 1,099 रुपये के प्लान में अब 90 जीबी डेटा, 1,299 रुपये के प्लान में 125 जीबी डेटा, 1,499 रुपये के प्लान में 160 जीबी डेटा मिलेगा।
बता दें कि इससे पहले मार्च में कंपनी ने अपने सरप्राइज ऑफर के तहत 4G डेटा देना शुरू किया था। हाल ही में एयरटेल ने कहा था कि 13 मार्च से पोस्टपेड यूजर्स को सरप्राइज ऑफर मिलना शुरू किया है। वादे के मुताबिक एयरटेल अब यूजर्स को फ्री में डेटा मिलना शुरू हो गया है। My Airtel App के जरिए यूजर्स को 30GB 4G डेटा दिया जा रहा है। अगर आप पोस्टपेड यूजर हैं और एयरटेल के ऐप पर जाएंगे तो आपको सबसे ऊपर के बैनर में फ्री डेटा के बारे में बताया जाएगा। यहां से क्लिक करके इस ऑफर को लिया जा सकता है। एयरटेल के ज्यादातर पोस्टपेड कस्टमर्स को माय एयरटेल ऐप के जरिए मैसेज मिलने शुरू हुए हैं जिसमें तीन महीने के लिए 30GB 4G डेटा के बारे में लिखा है। इस डेटा में से हर महीने यूजर्स 10GB डेटा यूज कर सकते हैं। मतलब तीन महीने तक लगातार आपके अकाउंट में 10GB डेटा आएगा। माय एयरटेल एेप में आप अपना डेटा बेलेंस देख भी सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 17, 2017 6:58 pm

  1. No Comments.

सबरंग