May 29, 2017

ताज़ा खबर

 

IndiGo लाई 834 रुपए में हवाई सफर, तो Jet Airways दे रही 25 फीसदी डिस्काउंट ऑफर

हालांकि एयरलाइन ने साफ कर दिया कि ऑफर के तहत किया गया पेमेंट नॉन रिफंडेबल होगा। टिकट कैंसिल करवाने की स्थिति में सिर्फ टैक्स लौटाया जाएगा।

इंडिगो एयरलाइंस की फाइल फोटो।

घरेलू विमानन कंपनी इंडिगो ने एक प्रमोशनल ऑफर के तहत 834 रुपए की शुरुआती कीमत के एयरलाइंस टिकट की पेशकश की है। इस ऑफर का फायदा घरेलू रूट्स की चुनिंदा फ्लाइट्स पर लिया जा सकेगा। यह ऑफर सिर्फ 17 अक्टूबर तक उपलब्ध होगा, जिसके तहत 30 अक्टूबर से 13 अप्रैल तक की फ्लाइट बुक की जा सकेगी। वहीं त्योहारी सीजन को देखते हुए जेट एयरवेज भी बेस फेयर पर 25 फीसदी तक छूट दे रही है।

ये है ऑफर और शर्तें:

इंडिगो के प्रमोशनल ऑफर के तहत दिल्ली-जयपुर के लिए 867 रुपए में टिकट बुक की जा सकती है। वहीं दिल्ली से मुंबई के लिए अगर नवंबर की फ्लाइट बुक की जाए तो इसके लिए 2,030 रुपए चुकाने पड़ रहे हैं, जो आमतौर पर 5600 रुपए की टिकट होती है। हालांकि एयरलाइन ने साफ कर दिया कि ऑफर के तहत किया गया पेमेंट नॉन रिफंडेबल होगा। टिकट कैंसिल करवाने की स्थिति में सिर्फ टैक्स लौटाया जाएगा।

हालांकि कंपनी ने साफ नहीं किया कि प्रमोशनल ऑफर के तहत कितनी सीटें उपलब्ध हैं। इसके अलावा कंपनी ने त्यौहारों के मौसम को देखते हुए अपने मौजूदा मार्ग नेटवर्क पर 47 नई उड़ानें शुरू की हैं। इंडिगो के अध्यक्ष आदित्य घोष ने कहा कि त्यौहार के महीने में कोलकाता से दिल्ली, भुवनेश्वर, बेंगलुरू, चेन्नई और गुवाहाटी के लिए अतिरिक्त उड़ानें शुरू की जाएंगी।

Read Also: Airtel लाया नई V-Fiber सर्विस, 100 Mbps की स्पीड के साथ अनलिमिटेड फ्री-वॉयस कॉलिंग

जेट एयरवेज का ऑफर:

एयरलाइन कंपनी जेट एयरवेज भी बेस फेयर पर 25 फीसदी तक छूट दे रही है। 12 अक्टूबर से शुरू हुआ यह ऑफर 17 अक्तूबर तक चलेगा। ऑफर के तहत अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर तुरंत यात्रा कर सकेंगे, वहीं घरेलू मार्गों पर यात्रा 30 अक्टूबर से की जा सकेगी। वहीं फ्रीचार्ज से टिकट पेमेंट करने पर 10 फीसदी का ऑफ या 250 रुपए तक का कैशबैक दिया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 13, 2016 6:42 pm

  1. No Comments.

सबरंग