ताज़ा खबर
 

कैबिनेट फेरबदल से उद्योग जगत खुश, मोदी सरकार ने दिया मजबूत संदेश: एसोचैम

एसोचैम ने कहा कि अगर जीएसटी विधेयक आगामी मॉनसून सत्र में पारित हो जाता है, तो इससे व्यापार क्षेत्र की धारणा काफी मजबूत होगी।
Author नई दिल्ली | July 7, 2016 15:48 pm
उद्योग मंडल एसोचैम।

उद्योग मंडल एसोचैम ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंत्रिमंडल में फेरबदल कर अपने सहयोगियों के कामकाज को महत्व देने को लेकर एक मजबूत संदेश दिया है जिसका मकसद राजकाज की गुणवत्ता में सुधार लाना है। एसोचैम ने कहा कि ऐसे समय जब देश वैश्विक चुनौतियों का सामना कर रहा है, आतंकवाद और ब्रिटेन एवं यूरोपीय संघ में राजनीतिक उथल-पुथल से भू-राजनीतिक जोखिम है, उद्योग जगत प्रधानमंत्री की मजबूत नेतृत्व क्षमता से उत्साहित है।

एसोचैम के महासचिव डी एस रावत ने कहा, ‘राजग सरकार अपने कार्यकाल के आधे समय के करीब पहुंच चुकी है, ऐसे में हाल में कपड़ा पैकेज, एफडीआई नियमों को उदार बनाने समेत मंत्रिमंडल में फेरबदल कर प्रधानमंत्री ने उन लोगों को जवाब दिया है जो यह मान रहे थे नरेंद्र मोदी सरकार सुधारों की गति को आगे नहीं बढ़ा पाएगी…।’

उन्होंने कहा कि अगर जीएसटी विधेयक आगामी मॉनसून सत्र में पारित हो जाता है, तो इससे व्यापार क्षेत्र की धारणा काफी मजबूत होगी। एसोचैम ने कहा कि उसे आने वाले दिनों में कई नए उपायों तथा निर्णयों की अपेक्षा है जिसमें नए रिजर्व बैंक के गवर्नर की नियुक्ति की घोषणा शामिल है। इससे भारतीय अर्थव्यवस्था में निवेशकों का भरोसा बढ़ेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.