ताज़ा खबर
 

Flipkart इस तरीके से कर रही अपने नुकसान को कम कर लाभ कमाने की कोशिश

ई-वाणिज्य कंपनी फ्लिपकार्ट अपने हाल में जुटाए नए कोष का उपयोग साप्ताहिक आधार पर लाभ कमाने और नुकसान को कम करने में करेगी।
Author बेंगलुरु | April 11, 2017 15:16 pm

ई-वाणिज्य कंपनी फ्लिपकार्ट अपने हाल में जुटाए नए कोष का उपयोग साप्ताहिक आधार पर लाभ कमाने और नुकसान को कम करने में करेगी। यह कहना है कंपनी के निदेशक मंडल के सदस्य और निवेशक सुब्रत मित्रा का। मित्रा ने कहा, ‘हम निश्चित रूप से इस पर अपना बहुत ध्यान लगाए हुए हैं ताकि हम अपने नुकसान को कम कर लाभ कमाने की दिशा में आगे बढ़ सकें। उन्होंने यहां ईटी नाउ से कहा कि हम हर महीने अपने नुकसान को कम कर रहे हैं और अब बिन्नी बंसल और कल्याण कृष्णामूर्ति दोनों ही इसकी समीक्षा साप्ताहिक आधार पर करने का विचार कर रहे हैं। उनका मानना है कि यह बहुत जरूरी है क्योंकि हम अपने कारोबार को सही दिशा में आगे बढ़ाना चाहते हैं।
एस्सेल पार्टनर्स के मित्रा से पूछा गया कि क्या टेंसेंट, माइक्रोसॉफ्ट और ईबे के साथ साझेदारी के बाद फ्लिपकार्ट लाभ कमाने पर ध्यान लगाएगी?

हालांकि उन्होंने कंपनी के लाभ कमाने की स्थिति में आने की किसी समयसीमा का जिक्र नहीं किया। हाल ही में फ्लिपकार्ट के सह-संस्थापकों में से एक ने उम्मीद जताई थी कि कंपनी अगले दो-तीन साल में लाभ में आ जाएगी और अगले दो-पांच साल में आरंभिक सार्वजनिक निर्गम भी वह ला सकती है। इसके अलावा स्नैपडील और फ्लिपकार्ट के संभावित समझौते की खबरों पर मित्रा ने कहा, ‘‘यह महज अटकलें भी हो सकती हैं। जो होना है, उसके लिए आपको इंतजार करना चाहिए। इसके अलावा मेरे पास इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।’’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग