ताज़ा खबर
 

बैंक आफ बड़ौदा मनी लांड्रिंग मामला: प्रवर्तन निदेशालय ने दो कारोबारियों को गिरफ्तार किया

कारोबारियों पर आरोप है कि उन्होंने बैंक की अशोक बिहार शाखा के जरिये संदिग्ध मुखौटा कंपनियों का उपयोग कर कथित तौर पर 300 करोड़ रुपए विदेशी ठिकानों पर भेजे।
Author नई दिल्ली | March 29, 2017 17:34 pm
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

प्रवर्तन निदेशालय ने बैंक आफ बड़ौदा :बीओबी: मनी लाउंड्रिंग मामले की जांच के सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों के अनुसार कारोबारी मनमोहन सिंह और गगनदीप सिंह को मनी लांड्रिंग निरोधक कानून :पीएमएलए: के प्रावधानों के तहत कल गिरफ्तार किया गया। उसने कहा कि दोनों को आगे की हिरासत के लिये अदालत के समक्ष आज पेश किया जाएगा।  कारोबारियों पर आरोप है कि उन्होंने बैंक की अशोक बिहार शाखा के जरिये संदिग्ध मुखौटा कंपनियों का उपयोग कर कथित तौर पर 300 करोड़ रुपए विदेशी ठिकानों पर भेजे। मामला पिछले साल सामने आया और इसकी जांच प्रवर्तन निदेशालय तथा सीबीआई द्वारा की जा रही है। इस मामले में सीबीआई ने भी भारतीय दंड संहिता तथा भ्रष्टाचार निरोधक कानून के तहत बीओबी के सहायक महाप्रबंधक एस के गर्ग तथा विदेशी विनिमय इकाई के प्रमुख जे दुबे को गिरफ्तार किया था।

दुबई में हो सकती है भारत-पाक सीरीज; BCCI ने सरकार से मांगी इजाजत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.