May 26, 2017

ताज़ा खबर

 

4.69 लाख में लॉन्च हुई अपडेटेड होंडा Brio, जानिए इसके फीचर्स

इस कॉम्पैक्ट कार के नए एडिशन का एक्सटीरियर डिजाइन स्पोर्टी है, इंटीरियर प्रीमियम क्वालिटी का है।

कार की दिल्ली में एक्स. शोरूम कीमत 4.69 लाख से 6.81 लाख रुपए के बीच है।

होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (HCIL) ने अपनी हैचबैक कार ब्रियो का अपडेटेड वर्जन को बाजार में लॉन्च किया है। जिसकी दिल्ली में एक्स. शो रूम कीमत 4.69 लाख से 6.81 लाख रुपए के बीच है। इस कॉम्पैक्ट कार के नए एडिशन का एक्सटीरियर डिजाइन स्पोर्टी है, इंटीरियर प्रीमियम क्वालिटी का है। कार में बिल्कुल नये किस्म का उपकरण पैनल, टेल लैम और टेगेट स्पॉयलर लगाया गया है। होंडा कार्स इंडिया (एचसीआईएल) के अध्यक्ष एवं सीईओ योईचिरो यूएनो ने एक बयान में कहा कि नए ब्रियो में काफी जगह है, यह आरामदेह है और इसका इंजन काफी प्रभावी है और इंधन की खपत काफी किफायती है।

डिजाइन : कार को स्पोर्टी फ्रंट ग्रिल और स्टाइलिश फ्रंट बंपर के साथ बोल्ड लुक दिया गया है। कार का इंटीरियर दिखने में काफी प्रीमियम है। इसमें ट्रिपल एनालॉग स्पोर्टी मीटर दिया गया है। इसके अलावा कार में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एडवांस ऑडियो सिस्टम दिया गया है। जिससे आप हैंड्सफ्री टेलिफोनिक फीचर का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

वीडियो: RBI ने दिया उपभोक्ताओं को तोहफा, ब्याज दरों में की 25 प्वॉइंट्स की कमी

इंजन : इसमें 4 सिलिंडर वाला 1.2 लीटर का इंजन और पांच स्पीड वाला मैनुअल ट्रांसमिशन तथा पांच स्पीड आटोमैटिक ट्रांसमिशन है। यह दोनों एडिशन एक लीटर में औसतन 18.5 और 16.5 किलोमीटर तक चल सकते हैं।

कलर्स: नई ब्रियो 5 कलर में पेश की गई है। कार- टैफेटा व्हाइट, एलाबेस्टर सिल्वर, अर्बन टाइटेनियम, रैली रेड और व्हाइट ऑर्चिड पर्ल कलर में उपलब्ध होगी।

Read Also: हीरो ने लॉन्च की 150 सीसी अचीवर, जानिए- बाइक में क्या है खास

कीमत: होंडा ब्रियो 1.2 लीटर i-VTEC में E MT वेरिएंट- 4.69 लाख रुपए (एक्स. शो रूम, दिल्ली)
2: होंडा ब्रियो 1.2 लीटर i-VTEC में S MT वेरिएंट – 5.20 लाख रुपए (एक्स. शो रूम, दिल्ली)
3: होंडा ब्रियो 1.2 लीटर i-VTEC में VX MT वेरिएंट – 5.95 लाख रुपए (एक्स. शो रूम, दिल्ली)
4: होंडा ब्रियो 1.2 लीटर i-VTEC में VX AT वेरिएंट – 6.81 लाख रुपए (एक्स. शो रूम, दिल्ली)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 4, 2016 7:16 pm

  1. No Comments.

सबरंग