ताज़ा खबर
 

डटसन रेडी गो के नये 1 लीटर इंजन वर्जन की बुकिंग शुरू, 10 हजार रुपए बुकिंग फीस

कार की बुकिंग 1 जुलाई से शुरू हो चुकी है। कार की बुकिंग प्राइस 10 हजार रुपए रखी गई है। जो पूरी तरह रिफंडेबल है। कार की डिलवरी 26 जुलाई से की जाएगी।
इसकी कीम साढ़े तीन लाख रुपए के आस पास होगी।

कार कंपनी डटसन अपनी हैचबैक कार रेडी-गो का नया वर्जन उतारने जा रही है। कंपनी रेडी-गो को 0.8 लीटर पेट्रोल वर्जन को नए वर्जन में 1लीटर पेट्रोल इंजन की क्षमता में उतारने जा रही है। कंपनी ने नई कार को पहले से ज्यादा पावरफुल इंजन में उतारने का मन बनाया है। इस कार की बुकिंग 1 जुलाई से शुरू हो चुकी है। कार की बुकिंग प्राइस  10 हजार रुपए रखी गई है। जो पूरी तरह रिफंडेबल है। कार की डिलवरी 26 जुलाई से की जाएगी।

कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट जेरोमाई साएगोट ने कहा है कि, “रेडी गो और रेडी गो स्पोर्ट्स को मिले ग्राहको के सकारात्मक रुझान को देखते हुए कंपनी ने इस कार का नया वर्जन उतारने का फैसला किया जो पहले से ज्यादा पावरफुल 1 लीटर इंजन क्षमता का होगा। रेडी गो 1.0 लीटर इंजन आईएसएटी इंजन से लैस होगा साथ की कार को फीचर्स को और बेहतर बनाने की कोशिश की गई है। रेडी गो डटसन के लिए एक सफल कार साबित हुई है। कंपनी अब तक हर महीने करीब 1600 यूनिट हर महीने बेचने में कामयाब रही है। दाम बेहद कम होने के बाद भी कार में कंपनी ने फीचर्स के मालमे में काफी कुछ दिया है। अपनी रेंच में कंपनी सबसे अच्छा ऑडियो सिस्टम देने का दावा कर रही है। साथ ही कार 185 एमएम के ग्राउंड क्लीयरेंस भी दिया गया है।  डटसन का मुख्य मुकाबला रैनो की क्विड से है जिसका 1लीटर इंजन पहले ही बाजार में उपलब्ध है। कंपनी इस कार के 23 केएमपीएल के माइलेज का दावा कर रही है। वहीं कीमत की बात करे तो इस कार की कीमत 3.5 लाख रुपए रखी गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on July 10, 2017 10:35 pm

  1. No Comments.
सबरंग