ताज़ा खबर
 

भारत में 1.2 करोड़ डॉलर निवेश करेगी कनाडाई टेक्नो कंपनी सोटी

कंपनी के सीईओ कार्ल रोद्रिग्यो ने कहा कि सोटी भारत को एशिया प्रशांत क्षेत्र के लिए अपना केंद्र (हब) बना रही है।
Author नई दिल्ली | August 11, 2016 16:00 pm
इंटरप्राइजेज मोबिलिटी मैनेजमेंट (ईएमएम) कंपनी सोटी इंक।

इंटरप्राइजेज मोबिलिटी मैनेजमेंट (ईएमएम) कंपनी सोटी इंक ने गुरुवार (11 अगस्त) को कहा कि वह भारत में 1.2 करोड़ डॉलर निवेश निवेश करेगी तथा अगले दो साल में यहां 300 और पेशेवर नियुक्त करेगी। इस बीच कंपनी ने यहां गुड़गांव में अत्याधुनिक सुविधाओं वाला अपना नया कार्यालय खोला है। सोटी इंक के सीईओ कार्ल रोद्रिग्यो ने यहां संवाददाताओं को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कंपनी ने रचनात्मकता व नवोन्मेष को बढ़ावा देने के लिए गुड़गांव में कार्यालय खोला है जो कि एशिया क्षेत्र के मुख्यालय के रूप में काम करेगा। सोटी के फिलहाल छह वैश्विक कार्यालय हैं और उसके कर्मचारी 22 देशों में हैं।

कार्ल ने कहा कि सोटी भारत को एशिया प्रशांत क्षेत्र के लिए अपना केंद्र (हब) बना रही है और मोबाइल फोनों की बढ़ती बिक्री व मोबाइल धारकों की बढ़ती संख्या के साथ साथ सरकार की विभिन्न डिजिटलीकरण पहलों से यहां व्यापक अवसर हैं। सोटी के प्रबंध निदेशक (भारत) आदिल खान ने कहा कि कंपनी के लिए भारत महत्वपूर्ण बाजारों में से एक है और यहां मौजूद प्रचुर अवसरों का दोहन करना चाहती है। उन्होंने कहा कि कंपनी मोबिलिटी प्रबंधन के आगामी दौर की अगुवाई करना चाहती है। उन्होंने कहा कि सोटी चाहेगी कि उसके भविष्य के ज्यादा से ज्यादा समाधान भारत में बनें। उल्लेखनीय है कि सोटी (एसओटीआई) दुनिया की सबसे विश्वसीय ईएमएम समाधान प्रदाता कंपनी मानी जाती है। उसके 15000 से अधिक इंटरप्राइज ग्राहक हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.