ताज़ा खबर
 

इंडियन एयरलाइन एयर इंडिया के नए चेयरमैन बने अश्वनी लोहानी

इंडियन रेलवे सर्विस आफ मेकेनिकल इंजीनियर्स (आईआरएसएमई) के अधिकारी अश्विनी लोहानी को राष्ट्रीय विमानन कंपनी एयर इंडिया का नया चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक नियुक्त किया गया है।
Author August 21, 2015 13:07 pm
राष्ट्रीय एयरलाइन एयर इंडिया के नए चेयरमैन बने अश्वनी लोहानी

इंडियन रेलवे सर्विस आफ मेकेनिकल इंजीनियर्स (आईआरएसएमई) के अधिकारी अश्विनी लोहानी को राष्ट्रीय विमानन कंपनी एयर इंडिया का नया चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक नियुक्त किया गया है। वह रोहित नंदन का स्थान लेंगे। नंदन का विस्तारित कार्यकाल कल पूरा हो रहा है।

मंत्रिमंडल की नियुक्ति समिति (एसीसी) ने आईआरएसएमई के 1980 बैच के अधिकारी लोहानी के एयर इंडिया के सीएमडी के रूप में नियुक्त को मंजूरी दे दी है। कार्मिक एवं प्रशिक्षण विभाग द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि लोहानी का कार्यकाल तीन साल के लिए होगा। फिलहाल वह भोपाल में मध्य प्रदेश पर्यटन विकास निगम के प्रबंध निदेशक के पद पर कार्यरत हैं।

उत्तर प्रदेश कैडर के 1982 बैच के आईएएस अधिकारी नंदन को पिछले साल अक्तूबर में 21 अगस्त तक दूसरी बारे सेवा विस्तार दिया गया था। उन्हें पहली बार पिछले साल 11 अगस्त को विस्तार दिया गया था। उस समय उनका एयर इंडिया मंे तीन साल का कार्यकाल पूरा हुआ था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.