ताज़ा खबर
 

एयरटेल ने ‘Xiaomi 4G रेडमी नोट’ की बुकिंग शुरू की

भारती एयरटेल ने अपनी चौथी पीढ़ी (4जी) मोबाइल सेवाओं को आगे बढ़ाने के लिए चीन की हैंडसेट कंपनी शियोमी के साथ 4जी उपकरण रेडमी नोट उपलब्ध कराने के लिए करार किया है। यह हैंडसेट राष्ट्रीय राजधानी सहित देश के छह शहरों में 9,999 रुपए में उपलब्ध कराया जाएगा। एयरटेल 16 शहरों में 4जी सेवाएं उपलब्ध […]
Author January 1, 2015 16:57 pm
Xiaomi Redmi Note 4G देश के छह शहरों मुंबई, बेंगलुरु, हैदराबाद, चेन्नई, दिल्ली-एनसीआर व कोलकाता के 133 स्टोरों में 9,999 रुपए में उपलब्ध कराया जाएगा।

भारती एयरटेल ने अपनी चौथी पीढ़ी (4जी) मोबाइल सेवाओं को आगे बढ़ाने के लिए चीन की हैंडसेट कंपनी शियोमी के साथ 4जी उपकरण रेडमी नोट उपलब्ध कराने के लिए करार किया है। यह हैंडसेट राष्ट्रीय राजधानी सहित देश के छह शहरों में 9,999 रुपए में उपलब्ध कराया जाएगा।

एयरटेल 16 शहरों में 4जी सेवाएं उपलब्ध कराएगी। पर रेडमी नोट सिर्फ मुंबई, बेंगलुरु, हैदराबाद, चेन्नई, दिल्ली-एनसीआर व कोलकाता के 133 स्टोरों में उपलब्ध होगा।

एयरटेल ने बयान में कहा कि ‘माई इंडिया फैंस’ इस उपकरण की बुकिंग ऑनलाइन कर सकते हैं। उपभोक्ता एयरटेल स्टोर व उपकरण खरीद की तारीख का चुनाव कर सकते हैं।’’

देश की सबसे बड़ी मोबाइल ऑपरेटर ने कहा कि वह छह शहरों में चुनिंदा स्टोरों पर प्रत्येक सप्ताह एक दिन ‘माई डे’ का आयोजन करेगी। इससे उपभोक्ता बिना पहले बुकिंग के उपकरण खरीद सकेंगे।

कंपनी ने कहा कि उसके पोस्टपेड ग्राहक जिनके कनेक्शन पर कम से कम 500 एमबी का 3जी पैक एक्टिवेट होगा वे आसानी से रेडमी नोट की ओर जा सकते हैं। प्रीपेड व गैर एयरटेल ग्राहकों रेडमी नोट 4जी को खरीदने के साथ पहले एयरटेल का पोस्टपेड माई प्लान लेना होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग