ताज़ा खबर
 

एयर एशिया लाई ‘ब्राउज़ बुक बोर्ड’ ऑफर, 950 रुपये में दे रही हवाई सफर का मौका

इस ऑफर का फायदा कंपनी की वेबासाइट और कंपनी के काउंटर से टिकट बुक कराने पर मिलेगा।
बाली, सिंगापुर समेत कई देशों की यात्रा के लिए भी ऑफर दिया जा रहा है। (File Photo Reuters)

एयरलाइन कंपनी एयर एशिया ने 950 रुपये में हवाई सफर का ऑफर निकाला है। इस ऑफर का नाम ब्राउज़ बुक बोर्ड है। इसके तहत नई दिल्ली, गोवा, बेंगलुरू, हैदराबाद, पूणे, कोलाकाता समेत कई शहरों की यात्रा की जा सकती है। इस ऑफर के तहत आज (26 जून) से लेकर 2 जुलाई तक टिकट बुक किया जा सकता है। इस ऑफर के तहत बुक किए गए टिकट पर आज से लेकर 23 नवंबर तक यात्रा की जा सकती है। हालांकि एयर एशिया ने यह नहीं बताया है कि इस ऑफर के तहत कितनी सीटों को रखा गया है। इस ऑफर में बेंगलुरु से कोच्चि के लिए 950 रुपये, बेंगलुरु से हैदराबाद के लिए 950 रुपये, बेंगलुरु से गोवा के लिए 950 रुपये, हैदराबाद से गोवा के लिए 1,450 रुपये,  हैदराबाद से कोच्चि के लिए 1,650 रुपये और कोलकाता से रांची के लिए 1,250 रुपये में टिकट दिया जा रहा है। इसके अलावा नई दिल्ली से क्वालालमपुर के लिए 6,690 रुपये में टिकट दिया जा रहा है। इस ऑफर का फायदा कंपनी की वेबासाइट और कंपनी के काउंटर से टिकट बुक कराने पर मिलेगा।

इसके अलावा बाली, सिंगापुर समेत कई देशों की यात्रा के लिए भी ऑफर दिया जा रहा है। सभी टिकटों को बुक करने के लिए दी गई प्रोसेसिंग फीस नॉन रिफंडेबल होगी। इस ऑफर के तहत सीमित सीटें ही हैं। यह सभी किराये केवल एक तरफ की यात्रा के लिए ही हैं। इन किरायों नें सभी टैक्स शामिल हैं। बेंगलुरु स्थित एयरलाइन एयर एशिया टाटा संस और मलेशिया के एयर एशिया बेरहड का एक जॉइंट वेंचर है।

एयर एशिया से इस साल जनवरी से मार्च के बीच 8.4 लाख लोगों ने यात्रा की। इसमें 57 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है। जनवरी-मार्च 2016 में 5.38 लाख लोगों ने एयर एशिया से यात्रा की थी। जनवरी से मार्च 2016 के बीच एयर एशिया को 46.89 करोड़ रुपये का घाटा हुआ था, यह घाटा जनवरी-मार्च 2017 के बीच 13.65 फीसदी कम हो गया है। जनवरी मार्च 2017 में 40.49 करोड़ रुपये का घाटा हुआ है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग