ताज़ा खबर
 

दीवाली धमाकाः महिलाओं के लिए एयर इंडिया का शानदार ऑफर

त्यौहारों के दौरान हवाई यात्रा के लिये यात्रियों को आकर्षित करने के इरादे से एयर इंडिया ने महिला यात्रियों को किराये में 25 फीसदी छूट समेत चार ऑफर रिलीज किये।
Author नई दिल्ली | October 17, 2015 11:21 am

त्यौहारों के दौरान हवाई यात्रा के लिये यात्रियों को आकर्षित करने के इरादे से एयर इंडिया ने महिला यात्रियों को किराये में 25 फीसदी छूट समेत चार ऑफर रिलीज किये।

एयर इंडिया ने एक बयान में कहा कि एयरलाइन ने चार योजनाएं ‘एक्जीक्यूटिव क्लास बोनांजा’ पेश की है। त्यौहारों के दौरान घरेलू क्षेत्र में यात्रा करने वाले एक्जक्यूटिव क्लास के यात्रियों के लिये यह पेशकश की गई है। यह ऑफर 1 नवंबर से 31 दिसंबर तक मान्य है।

एयर इंडिया के अनुसार एक्जीक्यूटिव क्लास में यात्रा करने वाले महिला कार्यकारी और सभी महिला यात्रियों को बिजनेस कार्ड या पहचान पत्र की प्रति सौंपने पर 25 फीसदी की छूट मिलेगी।

साथ ही एक्जक्यूटिव क्लास बोनांजा के तहत एयर इंडिया के घरेलू मेट्रो नेटवर्क पर (बेंगलूरू और चेन्नई को छोड़कर) 1 नवंबर से 31 दिसंबर के बीच चार बार यात्रा करने पर बिजनेस क्लास का एक तरफ का टिकट और छह यात्रा करने पर आने-जाने का टिकट मुफ्त मिलेगा।

इसी प्रकार, यदि कोई यात्री इकॉनमी क्लास में लगातार सात दिनों के भीतर महानगर क्षेत्र दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई, हैदराबाद और बेंगलुरू में चार बार यात्रा करता है तो उसे एक्जीक्यूटिव क्लास का अपग्रेड वाउचर मिलेगा। एयर इंडिया ने कहा कि साथ ही इस अवधि के दौरान एक्जक्यूटिव क्लास में यात्रा करने वाले सभी यात्री साप्ताहिक और मेगा लकी ड्रॉ में शामिल हो सकते हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. N
    Naveen Bhargava
    Oct 17, 2015 at 8:14 pm
    (0)(0)
    Reply